NDTV Khabar

Air India को खरीदने के लिए कई लोग इच्छुक, विनिवेश होगा : हरदीप सिंह पुरी

नागरिक उड्डयन मंत्री पुरी ने कहा- पाकिस्तान एयर स्पेस को लेकर कोई पूर्वानुमान हम नहीं कर सकते, लेकिन हमने तैयारियां कर रखी हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Air India को खरीदने के लिए कई लोग इच्छुक, विनिवेश होगा : हरदीप सिंह पुरी

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि एयर इंडिया का पूरा निजीकरण होगा.

खास बातें

  1. एयर इंडिया के विनिवेश के लिए अगले कुछ दिनों में बैठक होगी
  2. कश्मीर में एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे
  3. पाक के रुख पर लगातार अधिकारियों के साथ चर्चा की जा रही
नई दिल्ली:

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि एयर इंडिया का विनिवेश होगा, इससे पीछे नहीं हट रहे हैं. गृह मंत्री अमित शाह एयर इंडिया (Air India) विनिवेश कमेटी के चेयरमैन हैं. कैबिनेट सेक्रेटरी की अध्यक्षता में एक राउंड की बैठक हो चुकी है. अगले कुछ दिनों में एक और बैठक होगी. एयर इंडिया (Air India)  का पूरा निजीकरण होगा. यह मैं भरोसे के साथ कह सकता हूं कि एयर इंडिया को खरीदने के लिए कई लोग उत्सुक हैं.
 
हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि कश्मीर में एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी को लेकर जो भी जरूरी कदम उठाए जाने चाहिए वे उठाए जा रहे हैं. पाकिस्तान एयर स्पेस को लेकर कोई पूर्वानुमान हम नहीं कर सकते, लेकिन हमने तैयारियां कर रखी हैं.

हरदीप सिंह पुरी ने भारत के एयरक्राफ्ट सर्विसेज के लिए पाकिस्तान एयरस्पेस बंद करने के सवाल पर कहा कि वे मामले पर लगातार अपने सचिव और अधिकारियों के साथ चर्चा कर रहे हैं. क्या कदम उठाएंगे, फिलहाल अनुमान नहीं लगा सकते. हाल के अनुभव के आधार पर जो रास्ता होगा, निकालने की कोशिश करेंगे.


सरकार एयर इंडिया के रणनीतिक विनिवेश को प्रतिबद्ध, प्रबंधन तैयार कर रहा है योजना

टिप्पणियां

VIDEO : भारतीय मजदूर संघ एयर इंडिया के विनिवेश के खिलाफ



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement