NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया आईईडी विस्फोट, पांच पुलिसकर्मी घायल

फुलबागडी पुलिस थाना क्षेत्र में सिरसेत्ती गांव के पास एक जंगल में हुआ विस्फोट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया आईईडी विस्फोट, पांच पुलिसकर्मी घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आईईडी में हुए विस्फोट में जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के पांच जवान घायल हो गए. हमले के पीछे नक्सलियों का हाथ होने का शक है. यह वरदात शनिवार को हुई.

इससे पहले गत 13 मार्च को जिले में नक्सलियों के एक दूसरे हमले में सीआरपीएफ के नौ जवान शहीद हो गए थे.

पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने कहा कि विस्फोट दोपहर तीन बजे के करीब फुलबागडी पुलिस थाना क्षेत्र में सिरसेत्ती गांव के पास एक जंगल में हुआ जब सुरक्षाकर्मी नक्सल रोधी अभियान चला रहे थे. फुलबागडी राज्य की राजधानी रायपुर से तकरीबन 500 किलोमीटर दूर है. डीआरजी प्रदेश पुलिस बल का हिस्सा है.

विस्फोट के बाद नक्सलियों ने डीआरजी दल पर गोलीबारी की जिसके बाद दोनों ओर से गोलियां चली. हालांकि संक्षिप्त गोलीबारी के बाद नक्सली भाग निकले.

टिप्पणियां
सुंदरराज ने कहा, ‘‘विस्फोट में सहायक कांस्टेबल पद्म मुया, नुराम दूला, सोढी देवा, करतम पांडू और कांस्टेबल किच्चे नागा घायल हो गए.’’उन्होंने बताया कि इलाके में अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया और घायल जवानों को उपचार के लिए विमान से रायपुर ले जाया गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement