NDTV Khabar

फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी एक और बच्ची की कर रहे हैं उम्मीद

27 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी एक और बच्ची की कर रहे हैं उम्मीद

अपनी पत्नी और बेटी के साथ मार्क जुकरबर्ग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं! इस बात की जानकारी खुद जुकरबर्ग ने फेसबुक के अपने ऑफिसियल पेज पर एक पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैं और प्रिसिला खुश हैं कि हम एक और बच्ची की उम्मीद कर रहे हैं!'



जुकरबर्ग ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि मैक्स (बेटी) के होने के कठिन अनुभव के बाद, उन्हें यकीन नहीं था कि वे फिर से एक और बच्चे के बारे में सोचेंगे. जब उन्हें पहले पता चला कि प्रिसिला फिर से गर्भवती थी, तो जुकरबर्ग की पहली उम्मीद यही थी कि बच्चा स्वस्थ हो. उसके बाद अनकी अगली आशा यह थी कि यह एक लड़की होगी. उन्होंने यह लिखा है कि मैक्स और उनका नया बच्चा एक दूसरे के साथ खुश रहेंगे.

टिप्पणियां


गौरतलब है कि अपनी पहली बच्ची मैक्स के होने के बाद जुकरबर्ग ने एक अहम घोषणा की थी. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वह और उनकी पत्नी प्रिसिला अपनी कंपनी के 99 फीसदी शेयर्स चैरिटी में दे देंगे. उन्होंने पोस्ट में यह भी लिखा था कि वह अपनी बेटी मैक्स और दूसरे बच्चों के लिए इस दुनिया में रहने के लिए बेहतर स्थान बनाना चाहते हैं और इसी कोशिश के तहत वह कंपनी के शेयर्स के बाबत यह फैसला ले रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement