NDTV Khabar

मार्क जकरबर्ग ने मांगी माफी, शूटर ओम मिथरवाल ने कांस्य पदक जीता, अब तक की 5 बड़ी खबरें

फेसबुक डाटा लीक मामले में मार्क जकरबर्ग ने न सिर्फ माफी मांगी है, बल्कि यह भी कहा है कि भारत के चुनाव में ईमानदारी बरतेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मार्क जकरबर्ग ने मांगी माफी, शूटर ओम मिथरवाल ने कांस्य पदक जीता, अब तक की 5 बड़ी खबरें

मार्क जकरबर्ग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फेसबुक डाटा लीक मामले में मार्क जकरबर्ग ने न सिर्फ माफी मांगी है, बल्कि यह भी कहा है कि भारत के चुनाव में ईमानदारी बरतेंगे. वहीं, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. वहीं उन्नाव गैंगरेप मामले में पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि पीड़िता के पिता की मौत बेरहमी से पिटाई की वजह से हुई थी. उधऱ कॉमनवेल्थ गेम्स 2018  में निशानेबाज ओम मिथरवाल ने 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य जीत लिया है. वहीं, गूगल ने के. एल. सहगल को डूडल बनाकर श्रद्धांजलि दी है. 

1. फेसबुक डेटा लीक मामले में मार्क ज़करबर्ग ने मांगी माफी, कहा- भारत के चुनाव में ईमानदारी बरतेंगे
 
mark zuckerberg

फेसबुक संस्थापक मार्क जकरबर्ग ने डेटा लीक मामले में अमेरिकी सीनेट के सामने पेश होकर माफ़ी मांगी है. उन्होंने फेसबुक के जरिए हुई गड़बड़ियां स्वीकारीं और कहा कि भारत में आगामी चुनाव में ईमानदारी बरतेंगे. सेनेट कॉमर्स ऐंड जूडिशरी कमिटियों के सामने पेश हुए जकरबर्ग ने फेसबुक के जरिए हुई गड़बड़ियों की जिम्मेदारी ली है और चुनावों के दौरान लोगों का भरोसा बहाल करने की कोशिश में कहा कि भारत में आगामी चुनावों के दौरान पूरी ईमानदारी बरती जाएगी.


2. जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा
 
jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के खुदवाणी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकी छुपे हैं, जिसे अब सेना ने घेर रखा है. आतंकियों के सफाये के लिए सीआरपीएफ की 6 अतिरिक्त कंपनियों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है. बता दें कि मुठभेड़ रात में शुरू हुआ था और सुरक्षा बल चारों तरफ से आतंकियों के घेरे हुए हैं. 

3. उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के पिता के शरीर पर 14 चोटें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेरहमी से पिटाई की बात साबित
 
unnav

यूपी के उन्नाव में रेप पीड़िता के पिता की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह साफ हो गया है कि उसकी मौत बेरहमी पिटाई से हुई है. बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है. पोस्टमार्टम से साफ हो गया कि मौत बेरहमी से पिटाई और आंत फटने से हुई है. वहीं गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक अब भी गिरफ़्त से दूर है. 

4. CWG 2018: निशानेबाज ओम मिथरवाल ने 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता
 
cwg

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में भारतीय निशानेबाजों का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है. निशानेबाज ओम मिथरवाल ने पुरुषों की 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा के कांस्य पदक जीत लिया है. हालांकि, जीतू राय ने अंत में थोड़ा निराश किया.

टिप्पणियां
5. K.L.Saigal Google Doodle: ‘देवदास’ बनकर पूरे देश में छा गए थे सहगल
 
google

K.L. Saigal (के.एल. सहगल) का जन्म 11 अप्रैल 1904 को जम्मू के नवांशहर में हुआ था. के.एल. सहगल का पूरा नाम कुंदन लाल सहगल था और आज उनकी 114वीं जयंती है. इस मौके पर गूगल ने डूडल बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और ‘K. L. Saigal 114th Birthday’ शीर्षक से डूडल बनाया है. के.एल. सहगल का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार भी कहा जाता है

VIDEO: Top News@ 8AM: उन्नाव रेप केस में MLA के भाई पर हत्या का मुक़दमा दर्ज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement