Budget
Hindi news home page

मथुरा : इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने की जमकर फायरिंग

ईमेल करें
टिप्पणियां
मथुरा : इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने की जमकर फायरिंग

पुलिस की गिरफ्त में मोहम्मद इनाम।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के हथिया गांव में गुरुवार को एक लाख के इनामी बदमाश मोहम्मद इनाम को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी पुलिस को वहां के बदमाशों के हमले का सामना करना पड़ा। इनाम को गिरफ्तार करने के बाद बदमाशों ने पुलिस पर लाठियां बरसाईं और फायरिंग भी की।   

गुजरात में किया था अपहरण
मोहम्मद इनाम नाम का आरोपी जनवरी में गुजरात के एक व्यापारी की किडनैपिंग के केस में वांछित था। इस मामले में 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी और 60 लाख रुपए लिए भी थे। इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 3 फरवरी 2015 को एफआईआर दर्ज की थी। क्राइम ब्रांच के साथ स्पेशल सेल भी इनाम नाम के बदमाश की तलाश कर रही थी। मेवात गैंग का इनाम हरियाणा के पलवल का रहने वाला है और लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहता था।

पुलिस ने भी की फायरिंग
स्पेशल सेल की टीम को पता लगा कि इनाम यूपी के मथुरा जिले के हथिया गांव में छिपा हुआ है। इस पर स्पेशल सेल के 30 अफसर एसीपी डागर और इंस्पेक्टर शिव कुमार की अगुवाई में गांव गए। उनके साथ में यूपी पुलिस के अलग-अलग थानों के 12 एसएचओ सहित 40 अधिकारी भी थे। दोपहर साढ़े तीन बजे पुलिस ने जैसे ही बदमाश इनाम को पकड़ा वैसे ही गांव के मेवाती बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने पुलिस कर्मियों को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने पुलिस को चारों ओर से घेर लिया था। फायरिंग लगातार बढ़ती जा रही थी। इसके बाद स्पेशल सेल और यूपी पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की। पुलिस की तरफ से कुल 500 राउंड फायरिंग की गई। करीब दो घंटे तक दोनों ओर से फायरिंग हुई। इसी बीच यूपी पुलिस ने रूरल एसपी को भी बुला लिया और करीब 12 एसएचओ भी स्पेशल सेल की मदद के लिए आ गए।

हेड कांस्टेबल घायल
गांव के बदमाशों की लाठी से स्पेशल सेल का एक हेड कांस्टेबल घायल हो गया जिसकी हालत अब ठीक है। करीब 5.30 बजे स्पेशल सेल और यूपी पुलिस की टीम इनामी बदमाश मोहम्मद इनाम को लेकर बरसाना पुलिस स्टेशन पहुंची। स्पेशल सेल की शिकायत पर यूपी के बरसाना थाना में गांव के बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। स्थानीय पुलिस फायरिंग करने वालों की पहचान कर रही है। इसके बाद स्पेशल सेल इनाम को दिल्ली लेकर आएगी। इनाम व्यापारी किडनैपिंग के अलावा और किन-किन मामलो में शामिल रहा है, इसका पता लगाया जाएगा। पुलिस को पता चला है कि मोहम्मद इनाम मेवात का बड़ा बदमाश है। जिस वक्त हथिया गांव में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई उस वक्त पूरे इलाके में और मथुरा तक लोग दहशत में थे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement