मौलाना साद मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच टीम पर गहराया कोरोना का संकट, अब तक 4 पुलिसवाले मिले COVID-19 पॉजिटिव

क्राइम ब्रांच का पहला कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी ने 19 तारीख को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जो 28 तारीख को कोरोना पॉजिटिव निकला.

मौलाना साद मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच टीम पर गहराया कोरोना का संकट, अब तक 4 पुलिसवाले मिले COVID-19 पॉजिटिव

क्राइम ब्रांच की टीम पर गहराया कोरोना का साया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मौलाना साद मरकज़ मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम पर गहराया कोरोना का साया. क्राइम ब्रांच के अब तक चार पुलिस कर्मी कोरोना की चपेट में आए. वहीं, क्राइम ब्रांच के अन्य 5 पुलिस कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट दिल्ली के सरकारी अस्पताल ने अब तक क्राइम ब्रांच को नही सौपी है. जिसमे 22 तारीख को बाबा भीम राव अम्बेडकर अस्पताल में क्राइम ब्रांच के दो पुलिसकर्मियों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. रिपोर्ट अब तक पुलिस को नही मिली. वहीं, 29 तारीख को क्राइम ब्रांच के कुल 6 पुलिस कर्मियों का कोरोना टेस्ट दिल्ली के सरकारी अस्पताल में हुआ था। जिसमे से 3 पुलिस कर्मीयो की कोरोना रिपोर्ट अब तक पुलिस को नही मिली है. 

क्राइम ब्रांच का पहला कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी ने 19 तारीख को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जो 28 तारीख को कोरोना पॉजिटिव निकला था यानी उसकी रिपोर्ट भी 10 दिन बाद पुलिस को मिली थी. मरकज़ मौलाना साद मामले की जांच टीम के इतने पुलिसकर्मियों के कोरोना के चपेट में आने के बाद दो दर्जन से ज्यादा क्राइम ब्रांच के स्टॉफ को सेल्फ क्वारैंटाइन किया गया है. इसलिए क्राइम ब्रांच को मौलाना साद मामले की जांच करने में न केवल दिक्कत आ रही है बल्कि जांच टीम पर कोरोना का खतरा भी मंडरा रहा है. 

हाल ही में तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद (Maulana Saad)को दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चौथा नोटिस जारी किया था. इसमें पूछा गया है कि उन्‍होंने (मौलाना साद) ने सरकारी अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया है या नही और अगर कराया है तो उसकी रिपोर्ट अब तक क्राइम ब्रांच को क्‍यों नहीं सौपी गई है. रिपोर्ट मिलने के बाद क्राइम ब्रांच इसका अध्ययन करेगी और उसके बाद ही मौलाना साद को पूछताछ के लिए आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

गौरतलब है कि मौलाना साद का दावा था कि उन्‍होंने दो बार कोरोना टेस्ट करवाया है और ये दोनों रिपोर्ट निगेटिव हैं. उनके अनुसार, इसमें से एक टेस्ट निजी लैब, लाल पैथोलॉजी में कराया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com