NDTV Khabar

मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द और कुलभूषण से होगी मां और पत्नी की मुलाकात, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

जिस शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल ने जीवित नवजात को मृत बता दिया था, दिल्ली सरकार ने जांच रिपोर्ट आने के बाद उसका लाइसेंस रद्द कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द और कुलभूषण से होगी मां और पत्नी की मुलाकात, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जिस शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल ने जीवित नवजात को मृत बता दिया था, दिल्ली सरकार ने जांच रिपोर्ट आने के बाद उसका लाइसेंस रद्द कर दिया. वहीं, पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने के लिए पाकिस्तान सरकार उनकी मां और पत्नी को वीजा देने के लिए तैयार हो गई है और अब मां और पत्नी 25 दिसंबर यानी क्रिसमस के दिन मुलाकात कर पाएंगे. गाजियाबाद की विशेष सीबीआई कोर्ट ने शुक्रवार को निठारी कांड में मोनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा सुनाई है. इधर, बिग बॉस में कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर आ रहे हैं. इसी बीच हितेन की बीवी गौरी ने हिना खान की जमकर धज्जियां उड़ाई और उसकी बदमिजाजी को लेकर बोलती बंद कर दी. वहीं, पिछले दिनों जिस 50 सर्जरी कराने वाली एक लड़की की फोटो को वायरल किया गया, दरअसल, उसकी सच्चाई तो कुछ और ही है.

1. हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द, जीवित नवजात को मृत बताया था
 
satyendra jain
 
दिल्ली के शालीमार बाग के मैक्स हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. बता दें कि दिल्ली सरकार ने इस मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद यह कड़ा फैसला लिया है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि हॉस्पिटल द्वारा नवजात को मृत बताए जाने की घटना को एकदम स्वीकारा नहीं जा सकता है.

2. कुलभूषण से मिलने के लिए मां और पत्नी को वीजा देगा पाकिस्तान, 25 दिसंबर को होगी मुलाकात
 
kulbhushan

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण से मिलने के लिए पाकिस्तान सरकार उनकी मां और पत्नी को वीजा देगी. मां और पत्नी कुलभूषण से 25 दिसंबर को मुलाकात कर पाएंगे. बता दें कि पिछले दिनों विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने कहा था कि कुलभूषण जाधव की पत्नी के पाकिस्तान जाने की स्थिति में उनकी सुरक्षा को लेकर अभी तक कोई गारंटी नहीं दी गई है.

3. निठारी कांड: अंजलि हत्‍याकांड में पंढेर और कोली को फांसी की सजा, कोर्ट ने कहा- टू बी हैंग्ड टिल डेथ
 
nithari case

गाजियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत ने शुक्रवार को अंजलि हत्‍याकांड मामले में मोनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली को फांसी की सजा सुनाई है. अदालत ने दोनों को आईपीसी की धारा 364, 302, 376, 120 बी और 201 के तहत दोषी करार दिया था. 

4. Bigg Boss 11: हितेन की बीवी गौरी ने हिना खान की उड़ाई धज्जियां, बदमिजाजी का कुछ ऐसे दिया जवाब
 
bigg boss

बिग बॉस-11 में इन दिनों घर में बाकी रह गए कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर आ रहे हैं, और वे अपने परिजनों से अपने दिल की बात कह रहे हैं. अर्शी खान के पिता घर में आए थे तो शिल्पा शिंदे की मम्मी आई थीं. आज घर में हितेन तेजवानी की बीवी गौरी प्रधान एंट्री करेंगी. गौरी हितेन को देखकर रोने लगीं, और हितेन की आंखों में भी आंसू आ गए. गौरी ने हितेन से कहा कि आप बहुत अच्छा खेल रहे हैं. गौरी ने अर्शी से मिलकर कहा कि मुझे सबसे ज्यादा आपसे मिलना था. घर में आपकी और हितेन की जो नोक-झोंक है, उससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है, वह घर के बाहर सबको पसंद आ रही है.

टिप्पणियां
5. जानिए क्या है इन 50 सर्जरी की सच्चाई, बदसूरत नहीं लगती हैं इतनी खूबसूरत
 
social media

सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हुई थी. जहां दावा किया गया था कि 22 साल की सहर तबर ने एंजेलीना जॉली जैसी दिखने के लिए 50 सर्जरी कराई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो खूब वायरल हुई थी. लोगों ने इन्हें बदसूरत से लेकर जॉम्बी तक कह दिया था. यही नहीं एक साइट ने यह भी दावा किया कि सहर तबर ने उन्हें बताया कि एंजेलीना जॉली जैसी दिखने के लिए उन्होंने डाइट प्लान भी बनाया है और वो 40 किलो वजन भी कम कर चुकी हैं. लेकिन ये सारी बातें झूठ हैं. जी हां, इस बात का खुलासा खुद सहर ने किया है. 

VIDEO: गुजरात : दूसरे चरण के प्रचार के लिए धड़ाधड़ चुनावी रैलियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement