NDTV Khabar

मायावती के बर्थडे पर 63 किलो का केक लूट ले गए समर्थक, MLA ने बार डांसरों से लगवाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके

मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर बसपा-सपा के लोगों से अपील की कि पुराने गिले शिकवे और स्वार्थ की राजनीति को भुलाकर एक साथ काम करें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मायावती के बर्थडे पर 63 किलो का केक लूट ले गए समर्थक, MLA ने बार डांसरों से लगवाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके

मंगलवार को मायावती का 63वां जन्मदिन था.

खास बातें

  1. मायावती का मंगलवार को था 63वां जन्मदिन
  2. कई जगह कार्यकर्ताओं ने आयोजित किए कार्यक्रम
  3. अमरोहा में समर्थकों ने लूटा केक
अमरोहा/दमोह:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती (Mayawati)ने जहां अपना 63वां जन्मदिन बहुत ही सामान्य तरीके से मनाया, वहीं उनके समर्थकों ने कई जगहों पर इस मौके पर कार्यक्रमों का आयोजन किया. उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भी बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party)के कार्यकर्ताओं ने मायावती के जन्मदिन (Mayawati Birthday)पर कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें 63 किलो का केक ऑर्डर किया गया, लेकिन समर्थकों ने उसे बर्बाद कर दिया. समर्थक केक कटने के बाद मिलने का इंतजार किए बिना ही उसे पर सीधे टूट पड़े और उन्होंने केक लूटना शुरू कर दिया. इस दौरान केक के पास मौजूद कुछ लोगों ने केक लूटने वाले समर्थकों को दूर हटाने की कोशिश की. बसपा समर्थकों की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है. 

वहीं मध्य प्रदेश में पथरिया से बसपा विधायक राम बाई सिंह और अन्य कार्यकर्ताओं ने दमोह के लोगों के लिए मायावती का जन्मदिन मनाने के लिए एक आलीशान पार्टी का आयोजन किया. विधायक ने पार्टी में डांस के लिए बार डांसरों को बुलाया गया. वहां पर बार डांसरों ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' जैसे गानों पर ठुमके लगवाए गए. यहां भी एक बढ़ा केक मंगवाया गया और उसे लोगों में बांटा गया.


बसपा नेता का विवादास्पद बयान: घबराओ नहीं, बीजेपी वालों को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे..., देखें VIDEO

बसपा विधायक राम बाई सिंह ने कहा, 'हमने हमारे नेता मायावती जी का बर्थडे मनाने के लिए दमोह के लोगों को बुलाया था. मैंने उन्हें भरोसा दिलाया कि उन्होंने मुझे अपना नेता चुना है तो भविष्य में उन्हें कोई समस्या नहीं होगी.' 

सोशल मीडिया पर बसपा नेताओं ने मायावती को प्रधानमंत्री के रूप में किया पेश

इसके अलावा लोकसभा चुनाव के लिए बसपा-सपा गठबंधन का उत्साह मायावती के 63वें जन्मदिन पर मंगलवार को सोशल मीडिया पर डाले जा रहे पोस्टरों में दिखने लगा है, जिनमें उन्हें भावी प्रधानमंत्री के रूप में पेश किया गया है. बसपा नेता सुधीन्द्र भदौरिया ने एक पोस्टर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मायावती को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही भदौरिया ने यह सुनिश्चित करने की भी अपील की है कि मायावती ही देश की अगली प्रधानमंत्री बनें.' भदौरिया ने अपने ट्वीट में कहा कि उनका सपना है कि बसपा सुप्रीमो मायावती प्रधानमंत्री बनें. 

जन्मदिन पर बोलीं BSP प्रमुख मायावती- हमारे गठबंधन ने उड़ाई BJP की नींद, जीत ही होगी मेरे लिए तोहफा

वहीं, मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा, 'हाल ही में 12 जनवरी को हमारी पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इससे भाजपा की नींद उड़ी हुई है. देश का सबसे बड़ा राज्य होने के लिहाज से उत्तर प्रदेश काफी मायने रखता है. उत्तर प्रदेश ही तय करता है कि केंद्र में किसकी सरकार बनेगी और अगला प्रधानमंत्री कौन होगा.'

यूपी में गठबंधन पर कांग्रेस ने कहा: जाल में फंसी SP-BSP, इन्होंने वही किया जो BJP चाहती थी

इस मौके पर बसपा और सपा के लोगों से उन्होंने अपील की कि वे इस चुनाव में अपनी पार्टी और देशहित में पुराने गिले शिकवे और स्वार्थ की राजनीति को भुलाकर एक साथ काम करें तथा उत्तर प्रदेश एवं बाकी अन्य राज्यों में गठबंधन को वोट देकर जिताए और यही उनके लिए जन्मदिन का तोहफा होगा.

(इनपुट- एजेंसियां)

LJP प्रमुख रामविलास पासवान बोले- नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, मायावती पर कसा तंज, कही यह बात...

टिप्पणियां

VIDEO- मायावती ने अपने जन्मदिन पर जनता से मांगा वोट का तोहफा

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement