पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले को मायावती ने बताया 'राजनीतिक स्वार्थ'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार करने की बातों के बीच बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने तंज करते हुये कहा कि यह कदम वास्तव में उनकी पार्टी और सरकार की कमियों से जनता का ध्यान बंटाने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है.

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले को मायावती ने बताया 'राजनीतिक स्वार्थ'

बीएसपी सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार करने की बातों के बीच बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने तंज करते हुये कहा कि यह कदम वास्तव में उनकी पार्टी और सरकार की कमियों से जनता का ध्यान बंटाने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है.  मायावती ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, ''पीएम श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की गई घोषणा काफी सुर्खियों में है. लेकिन लोग आशंकित हैं और उन्हें इनका यह कदम वास्तव में इनकी पार्टी व सरकार की कमियों पर से जनता का ध्यान बंटाने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है.'' गौरतलब है कि सोमवार को पीएम मोदी ने कहा था कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. उसके बाद पीएम मोदी की इस बात पर अटकलें लगाई जाने शुरू हो गईं. लेकिन पीएम मोदी ने मंगवार की दोपहर ट्वीट कर इस पर खुलासा किया कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपेंगे जो प्रेरणा देने वाली हों तथा उन्होंने लोगों इस प्रकार की महिलाओं की गाथा उनके साथ साझा करने का अनुरोध किया है. 

'सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान' का PM मोदी ने खोला राज, कहा- अपने एकाउंट उन महिलाओं को सौंप दूंगा, जिनका...

मोदी ने ट्वीट किया, 'इस महिला दिवस पर, मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को सौंपे दू्ंगा जिनका जीवन और कार्य हमें प्रेरित करते हैं। इससे उन्हें लोगों को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी.' उन्होंने कहा, 'क्या आप इस तरह की महिला हैं या आप इसी तरह की किसी प्रेरणास्पद महिला को जानते हैं? हैशटैग शीइन्सपायरअस (वे हमें प्रेरित करती हैं) के साथ ऐसी गाथाएं साझा करिये.' 

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा- हम देश हित में काम कर रहे हैं​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com