मायावती का भाजपा पर हमला, कहा- खोखले विकास का डंका बजाए जाने के कारण...

मायावती ने एक बयान में कहा कि बसपा बार-बार आगाह करती रही है कि देश में जो भी विकास हो रहा है उसका डंका पीट कर सियासी फायदा लेने की कोशिश की जा रही है.

मायावती का भाजपा पर हमला, कहा- खोखले विकास का डंका बजाए जाने के कारण...

बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भारत गरीबी और बेरोजगारी की भीषण समस्याओं से ग्रस्त लोगों का देश बन गया है
  • विकास का डंका पीट कर सियासी फायदा लेने की कोशिश की जा रही है
  • यह भारत और और यहां की लगभग 130 करोड़ आम जनता का असली विकास नहीं है
लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार पर ‘विकास की बनावटी तस्वीर' का डंका पीटकर सियासी फायदा लेने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि यही वजह है कि भारत गरीबी और बेरोजगारी की भीषण समस्याओं से ग्रस्त लोगों का देश बन गया है. मायावती ने एक बयान में कहा कि बसपा बार-बार आगाह करती रही है कि देश में जो भी विकास हो रहा है उसका डंका पीट कर सियासी फायदा लेने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि यह हिंदुस्तान और यहां की लगभग 130 करोड़ आम जनता का असली विकास नहीं है और यही वजह है कि भारत गरीबी बेरोजगारी आदि की भीषण समस्याओं से ग्रस्त लोगों का मुल्क बन गया है.

यूपी में खाली हाथ रह गईं मायावती, बोलीं- BJP ने षड्यंत्र रचकर सपा को कुछ सीटें जिताई

मायावती ने कहा कि ऐसी स्थिति की असली वजह यह है कि सरकारें लोगों की बात नहीं सुन रही हैं और मनमानी कर रही हैं. मायावती ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि भारत की सरकारें अगर अवाम की बातों पर ध्यान दें तो बेहतर होगा. बसपा अध्‍यक्ष ने गुतारेस द्वारा शुक्रवार को दिए गए उस बयान का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने दुनिया के विभिन्न नेताओं से आम लोगों की वास्तविक समस्याओं को सुनने की जरूरत पर जोर दिया था.

मायावती ने ट्वीट कर चेताया- कांग्रेस पार्टी को अपनी ऐसी घिनौनी हरकतों से बाज़ आ जाना चाहिए

इसके साथ ही गुतारेस ने यह भी कहा था कि दुनिया में आम लोगों और राजनीतिक प्रतिष्ठानों के बीच भरोसे में तेजी से गिरावट आ रही है. मायावती ने कहा कि आज दुनिया में हर जगह अशांति का माहौल है और लोग बहुत परेशान होकर आंदोलित हैं. इस संबंध में गुतारेस का बयान भारत जैसे विशाल जनसंख्या वाले देश के लिए बहुत मायने रखता है. 

Video: राजस्थान में बसपा के सभी छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com