यह ख़बर 06 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सुप्रीम कोर्ट से मिला है इंसाफ : मायावती

खास बातें

  • मायावती ने अपने खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक सम्पत्ति के मामले में उच्चतम न्यायालय से मिली राहत का तहेदिल से स्वागत करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने अपने खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक सम्पत्ति के मामले में उच्चतम न्यायालय से मिली राहत का तहेदिल से स्वागत करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नौ साल पुराने आय से अधिक संपत्ति मामले को खारिज किए जाने के बाद मायावती ने संवाददाताओं से कहा, आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में सीबीआई जांच को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है उसका मैं और मेरी पार्टी दिल से स्वागत करती है। उच्चतम न्यायालय में अपने वकीलों हरीश साल्वे तथा सतीश चन्द्र मिश्र का धन्यवाद देते हुए उन्होंने पूरे देश में अपनी पार्टी के लोगों को भी दिल से आभार प्रकट किया और कहा कि कार्यकर्ताओं ने इस मुकदमे में धैर्य से काम लिया। बीच में कई उतार-चढ़ाव आए और नौ साल गुजर गए लेकिन वे कभी विचलित नहीं हुए और मजबूत चट्टान की तरह साथ खड़े रहे। हमें इंसाफ मिला।

मायावती ने कहा, पार्टी कार्यकर्ताओं ने तय किया था कि जिस तरह बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर तमाम रुकावटों के बावजूद देश के दबे कुचले लोगों को अपने पैरों पर खड़े करने की कोशिश से कभी विचलित नहीं हुए, उसी तरह हमारी बहन जी (मायावती) उनके कारवां को मंजिल तक पहुंचाने के लिए जी-जान से लगी हैं.... विरोधी रोड़े पैदा करेंगे, मगर हमें विचलित नहीं होना है। बसपा अध्यक्ष ने न्याय देने के लिये उच्चतम न्यायालय का भी आभार प्रकट किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ी राहत देते हुए उच्चतम न्यायालय ने आज उनके खिलाफ नौ साल पुराने आय से अधिक संपत्ति मामले को खारिज कर दिया।