NDTV Khabar

MCD Election 2017 : बीजेपी कैंपेन आज होगा लॉन्च| मनोज तिवारी ने रात 10.30 से 5.30 बजे तक इसे किया तैयार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD Election 2017 : बीजेपी कैंपेन आज होगा लॉन्च| मनोज तिवारी ने रात 10.30 से 5.30 बजे तक इसे किया तैयार

MCD चुनाव : मनोज तिवारी दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार अभियान लॉन्च करेंगे

खास बातें

  1. थीम सॉन्ग कॉलर ट्यून के लिए जारी किया जाएगा
  2. मनोज तिवारी ने इस गाने को गाया है
  3. मनोज तिवारी का संदेश भी जारी किया जाएगा
नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी आज अपने प्रचार अभियान को लॉन्च करेगी. बीजेपी ने इसके लिए बाकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसमें मीडिया को भी बुलाया गया है. इस कार्यक्रम में बीजेपी अपने चुनाव प्रचार के लिए थीम सॉन्ग भी जारी करेगी, जिसे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस गाने को लिखा, गाया और कंपोज किया है. दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी प्रवीण शंकर कपूर ने बताया कि मनोज तिवारी ने गुरुवार रात 10.30 बजे से सुबह 5,30 बजे तक जागकर गाने को रिकॉर्ड किया है. पार्टी इसका प्रचार में तो इस्तेमाल करेगी ही साथ ही मोबाइल कॉलर ट्यून के रूप में भी जारी करेगी.

इसके साथ ही इस कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का संदेश, नगर निगम चुनाव के लिए टैगलाइन आदि लॉन्च करेगी. इस चुनाव के लिए पार्टी की टैगलाइन होगी 'नए चेहरे, नई ऊर्जा, नई उड़ान-दिल्ली मांगे कमल निशान'
 
manoj tiwari
मनोज तिवारी ने रातभर जागकर तैयार किया सॉन्ग

टिप्पणियां
थीम सॉन्ग
पार्टी FM रेडियो के लिए अपना थीम सॉन्ग जारी करेगी जिसको पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ही गाया है. मनोज तिवारी खुद मशहूर भोजपुरी गायक हैं.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष का संदेश
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष का वीडियो और ऑडियो संदेश भी जारी किया जाएगा जिसको प्रचार में दिखाया और सुनाया जाएगा. पार्टी इस बार प्रचार के लिए अपने पोस्टर का डिजाइन भी लॉन्च करेगी. आपको बता दें कि बीजेपी ने अभी तक अपने प्रचार की शुरुआत नहीं की है क्योंकि अभी तक उसने अपने उम्मीदवारों के नाम ही घोषित नहीं किए हैं. हालांकि पार्टी ने यह पहले ही साफ कर दिया है कि वह अपने किसी मौजूदा पार्षद को टिकट नहीं देगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement