फर्जी खबरों से सावधान : MDH के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की खबर झूठी

धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) का जन्म 1922 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था. बंटवारे के बाद उनका परिवार दिल्ली आ गया.

फर्जी खबरों से सावधान : MDH के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की खबर झूठी

MDH मसालों के मालिक धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) ने हाथ उठाकर अपने स्वस्थ होने का संदेश जारी किया है.

नई दिल्ली:

एमडीएच (MDH) के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati ) के निधन की खबर झूठी है. उनके परिवार की ओर से जारी वीडियो में धर्मपाल ने संदेश जारी करते हुए कहा है कि वह एकदम स्वस्थ हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाह उड़ी थी उसके बाद कई प्रमुख न्यूज वेबसाइट ने भी यह खबर पब्लिश कर दी. फिलहाल अब परिवार की ओर से वीडियो जारी हो गया है.  इसके साथ ही एनडीटीवी से उनके दामाद सुभाष शर्मा की बात हुई है उन्होंने बताया कि किसी ने उनके पिता चुन्नीलाल की फोटो लगाकर उनके निधन की अफवाह फैला दी.

आपको बता दें धर्मपाल गुलाटी (Mahashay Dharampal Gulati) का जन्म 1922 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था. बंटवारे के बाद उनका परिवार दिल्ली आ गया. उन्होंने यहां पर मसाले का काम शुरू किया और एमडीएच मसाला (MDH Masala) जैसी कंपनी खड़ी कर दी जो पूरी दुनिया में मसालों के लिए विख्यात है. 1959 में कीर्ति नगर में फैक्टरी लगाने वाले धर्मपाल की कंपनी एमडीएच की देशभर में 15 फैक्ट्री हैं. उनका पूरा परिवार इस काम से जुड़ा हुआ है. रिपोर्ट की मानें तो साल 2017 में धर्मपाल गुलाटी सबसे ज्यादा बिकने वाले एफएमसीजी प्रोडक्ट के सीईओ बन चुके हैं. 

क्या कहा उनके दामाद सुभाष शर्मा ने

  • धर्मपाल महाशय की उम्र 96 साल है
  • वे पूरी तरह स्वस्थ्य हैं 
  • अफ़वाह उड़ने के बाद हमने कल से वीडियो बनाया
  • चुन्नी लाल इनके पिताजी का नाम है जो सालों पहले गुज़र चुके हैं
  • -किसी ने चुन्नी लाल जी के नाम के साथ धर्मपाल महाशय की तस्वीर लगा कर उनकी मौत की ख़बर चला दी
  • -परिवार इसकी निंदा करता है
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com