मीसा भारती के मामले में धैर्य रखे मीडिया : तेजस्वी यादव

मीसा भारती के मामले में धैर्य रखे मीडिया : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना:

कृपया मीसा भारती के मामले में मीडिया वाले धैर्य रखें। सोमवार को यह नसीहत बिहार के उप मुख्यमंत्री और मीसा भारती के भाई तेजस्वी यादव ने मीडिया को दी। दरअसल तेजस्वी यादव से बिहार विधानसभा सत्र के दौरान मीडिया ने मीसा भारती के राजनैतिक भविष्य के बारे में एक साथ कई सवाल किए।

अटकलों में सत्यता नहीं
राजद के कुछ नेताओं ने मीसा भारती को पार्टी की बिहार इकाई का अध्यक्ष बनाने की मांग की थी। हालांकि मीसा ने खुद ऐसी संभावना से इंकार कर दिया था। तेजस्वी ने साफ किया कि इस संबंध में जो भी अखबारों और सोशल मीडिया में अटकलें लगाई जा रही हैं, उसमें फिलहाल कोई सत्य नहीं है। अभी पार्टी के संगठनात्मक चुनाव चल रहे हैं। ऐसे में पार्टी अध्यक्ष के लिए किसी का नाम उछाला जाना बेकार है। जब तेजस्वी से पूछा गया कि क्या मीसा राज्यसभा में जा सकती हैं, तो तेजस्वी ने कहा कि भविष्य में क्या होगा वे कैसे बता सकते हैं। तेजस्वी ने उलटे मीडिया से पूछा - किसे मालूम था कि मैं उप मुख्यमंत्री बनूंगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवाब सिर्फ लालू यादव के पास
मीसा भारती राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर पिछले साल पाटलिपुत्र से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। तब उन्हें बीजेपी के उम्मीदवार रामकृपाल यादव ने हराया था। विधानसभा चुनाव में मीसा पार्टी की स्टार प्रचारक थीं। राष्ट्रीय जनता दल के जानकारों का मानना है कि वह चाहे मीसा हो या कोई और वरिष्ठ नेता, कौन कहां जाएगा और किसे कौन सा पद दिया जाएगा, यह एक ही व्यक्ति जानता है, वह हैं राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव।