ड्रग्स केस में तलब फिल्मी हस्तियों की गाड़ियों का मीडिया ने किया पीछा, मुंबई पुलिस ने दी हिदायत

मुंबई पुलिस ने कहा कि फिल्मी सितारों का पीछा करने वाली मीडिया की गाड़ियों को सीज किया जाएगा और ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

ड्रग्स केस में तलब फिल्मी हस्तियों की गाड़ियों का मीडिया ने किया पीछा, मुंबई पुलिस ने दी हिदायत

ड्रग्स केस के सिलसिले में तीन एक्ट्रेस ने एनसीबी ने की पूछताछ

खास बातें

  • ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा और सारा को किया था तलब
  • मीडिया की गाड़ियों ने अभिनेत्रियों की कार का किया पीछा
  • मुंबई पुलिस ने दी सख्त चेतावनी
मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs Case) में कई फिल्मी सितारों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूछताछ कर रही है. पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाये गए सितारों की गाड़ियों का मीडियाकर्मियों द्वारा पीछा करने का मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने शनिवार को सख्त चेतावनी दी है. मुंबई पुलिस ने कहा कि ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाई गईं फिल्मी हस्तियों की गाड़ी का पीछा करके मीडियाकर्मियों को खुद के साथ दूसरों की जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए.

मुंबई पुलिस ने कहा कि फिल्मी सितारों का पीछा करने वाली मीडिया की गाड़ियों को सीज किया जाएगा और ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

दरअसल, एनसीबीसी ने ड्रग्स केस के सिलसिले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के बाद घर के लिए निकलते वक्त कई रिपोर्ट्स ने अभिनेत्रियों की गाड़ी का पीछा करने की कोशिश की थी. वे अभिनेत्रियों की फोटो, वीडियो और उनसे सवाल पूछना चाह रहे थे. 

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के मोबाइल फोन किए गए सीज

जोन-1 के डिप्टी पुलिस कमिश्नर संग्राम सिंह निशंदर ने कहा कि यदि फिल्मी सितारों की गाड़ियां को पीछा करने के दौरान मीडिया वाहनों को दूसरे की जिंदगी खतरे में डालते हुए पाया गया तो वाहनों को सीज किया जाएगा. उन्होंने मीडियाकर्मियों से पीछा करने से बचने के लिए कहा है. 

पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "हमने आज देखा कि पूछताछ के लिए बुलाये गये लोगों का मीडिया की गाड़ियों ने पीछे किया. इस तरह के वाहनों को सीज किया जाएगा क्योंकि वे अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं." 

केंद्रीय एजेंसी NCB की पूछताछ के बाद घर जाने के लिए निकली तीनों अभिनेत्रियों की गाड़ी का मीडियाकर्मियों ने पीछा किया. दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर तो मीडिया की गाड़ियों से बच निकलने में कामयाब रहीं, लेकिन सारा अली खान की गाड़ी को करीब से फॉलो किया गया. 

(एएनआई, पीटीआई के इनपुट के साथ)

वीडियो: दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से NCB की पूछताछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com