NDTV Khabar

मेरठ : व्यापारी का अपहृत बेटा लौटा घर, 60 लाख फिरौती की हो रही है चर्चा

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी नेता और कबाड़ कारोबारी का अपहृत बेटा सकुशल घर लौट आया है.

157 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ : व्यापारी का अपहृत बेटा लौटा घर, 60 लाख फिरौती की हो रही है चर्चा

पुलिस का कहना है कि दबाव में अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को छोड़ दिया

खास बातें

  1. मामले में परिजन कुछ भी कहने से बच रहे हैं
  2. 60 लाख रुपये की फिरौती को लेकर चर्चा
  3. पुलिस कर रही है फिरौती की बात से इनकार
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी नेता और कबाड़ कारोबारी का अपहृत बेटा सकुशल घर लौट आया है. चर्चा है कि अपहरणकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर फिरौती के रूप में भारी रकम वसूलने के बाद अपहृत को छोड़ा गया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि उसके दबाव में अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित को छोड़ा. कारोबारी हाजी इरफान के बेटे अरशम (15) का शुक्रवार शाम आबूलेन से अपहरण कर लिया गया था. रात को बदमाशों ने अरशम के परिजनों को फोन कर बताया कि वह उनके कब्जे में है और उसे छोड़ने के बदले दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी.

सूत्रों के अनुसार-इसके बाद परिजनों और बदमाशों के बीच फिरौती की रकम कम करने को लेकर कई बार फोन पर बात हुई थी. बताया जा रहा है कि बाद में 60 लाख रुपये को लेकर बात तय हुई. परिजनों द्वारा कथित तौर पर रकम बदमाशों को दिए जाने के बाद बदमाशों ने रविवार दोपहर अरशम को रिहा कर दिया. इस मामले में परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. मेरठ के एसएसपी जे रविन्दर गौड़ ने हालांकि अपहृत के सकुशल घर लौटने की बात कहते हुए दावा किया कि पुलिस के दबाव में अपहरणकर्ताओं ने उसे रिहा किया है. एसएसपी ने कहा कि घटना में शामिल बदमाशों का सुराग पुलिस को मिल गया है. बहुत जल्द पुलिस पूरी घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement