यह ख़बर 10 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मेरठ : स्पोर्ट्स कंपनी बीडीएम के सुधीर महाजन छुड़ाए गए

खास बातें

  • क्रिकेट का सामान बनाने वाली कम्पनी बीडीएम के अगवा निदेशक सुधीर महाजन को पुलिस ने बुधवार रात को सकुशल छुड़ाकर दो अपहकर्ताओं को गिरफ्तार किया।
मेरठ:

क्रिकेट का सामान बनाने वाली कम्पनी बीडीएम के अगवा निदेशक सुधीर महाजन को पुलिस ने बुधवार रात को सकुशल छुड़ाकर दो अपहकर्ताओं को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपहर्ताओं में महाजन का चालक भी शामिल है, जो पूरी साजिश में शामिल था। अपहर्ताओं ने महाजन के परिजनों से दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।

मेरठ के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आरपी पांडेय ने बताया कि महाजन को मेरठ सीमा पर स्थित फनौता क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद महाजन को सकुशल मुक्त कराकर दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया। महाजन को पुलिस की टीम फनौता से उनके मेरठ शहर स्थित घर ला रही है।

महाजन का मंगलवार देर रात गंगा नगर पुलिस चौकी के पास हथियार के बल पर गाड़ी रोक कर चालक सहित अपहरण कर लिया गया था। महाजन दिल्ली रोड स्थित अपने कारखाने से कार द्वारा मवाना रोड स्थित डिफेंस कॉलोनी में अपने घर जा रहे थे।

अपहर्ताओं ने महाजन के बेटे सिद्दार्थ के मोबाइल पर मैसेज कर जानकारी दी थी कि उनके पिता का अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ताओं ने दो करोड़ रुपये फिरौती की मांग की थी।

पांडेय ने कहा कि महाजन का चालक रविंदर अपहरण की साजिश में शामिल था। उसने अपने मालिक महाजन के साथ खुद को अपहृत कराने का नाटक किया। उन्होंने कहा कि रविंदर को एक महीने पहले महाजन ने नौकरी पर रखा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांडेय ने कहा कि दोनों अपहर्ताओं से प्रारम्भिक पूछताछ में ऐसे संकेत मिले हैं कि अपहरण की साजिश में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं। गहन पूछताछ की जा रही है।