महबूबा मुफ्ती ने कथित तौर पर हिरासत में लेने का लगाया आरोप, बेटी इल्तिज़ा को किया गया नज़रबंद

उन्होंने ट्वीट किया है, "मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है. दो दिनों से जम्मू और कश्मीर प्रशासन मुझे पुलवामा में @parawahid के पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए यात्रा करने की अनुमति नहीं दे रहा है. लेकिन भाजपा के मंत्रियों और उनके कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है, लेकिन सुरक्षा की समस्या सिर्फ मेरे मामले में है."

महबूबा मुफ्ती ने कथित तौर पर हिरासत में लेने का लगाया आरोप, बेटी इल्तिज़ा को किया गया नज़रबंद

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती. (फाइल फोटो)

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (Peoples Democratic Party-PDP) चीफ महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti)  ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उन्हें फिर से हिरासत में लिया गया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें उनके परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री ने बेटी इल्तिजा को भी नजरबंद करने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया है, "मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है. दो दिनों से जम्मू और कश्मीर प्रशासन मुझे पुलवामा में @parawahid के पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए यात्रा करने की अनुमति नहीं दे रहा है. लेकिन भाजपा के मंत्रियों और उनके कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है, लेकिन सुरक्षा की समस्या सिर्फ मेरे मामले में है."

महबूबा ने ताबड़तोड़ तीन ट्वीट किए हैं और कहा है कि वो आज दोपहर तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेन्स करेंगी. पीडीपी चीफ ने कहा कि वो विभिन्न मुद्दों पर मीडिया से बात करेंगे. मुफ्ती ने दूसरे ट्वीट में कहा, "उनकी क्रूरता कोई सीमा नहीं जानता. वाहिद को आधारहीन आरोपों में गिरफ्तार किया गया था और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है. यहां तक ​​कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी घर में नजरबंद रखा गया है क्योंकि वह भी वाहिद के परिवार से मिलना चाहती थी."

PDP नेता की गिरफ्तारी पर भड़कीं महबूबा मुफ्ती, बोलीं- J&K में मुस्लिमों पर 'जुल्म' का गुजरात मॉडल जोरों पर

महबूबा मुफ्ती शुक्रवार को जब पुलवामा में वाहिद पारा के परिजनों से मिलने जा रही थीं, तब उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने उन्हें बाहर जाने से रोक दिया. महबूबा ने पुलिस प्रमुख और एससजी के अफसरों को वाहिद पारा के परिजनों से मिलने जाने संबंधी लिखी गई चिट्ठियां भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं. बता दें कि वाहिद पारा को पीडीपी चीफ का करीबी समझा जाता है, जिन्हें एनआईए ने दिल्ली में गिरफ्तार किया है. आंतकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन को मदद करने के उन पर आरोप लगाए गए हैं.

Newsbeep

वीडियो- महबूबा मुफ्ती के करीबी वाहिद पारा को NIA ने दिल्ली मे किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com