महबूबा मुफ्ती का 'पाकिस्तान राग'- हमारे न्यूक्लियर बम दिवाली के लिए नहीं तो, पाक के भी...

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर पाकिस्तान राग अलापा. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट (Mehbooba Mufti Tweet) किया, 'अगर भारत के पास न्यूक्लियर बम (Nuclear Bomb) दिवाली के नहीं है तो पाकिस्तान ने क्या इसे ईद के लिए रखा है?'

खास बातें

  • महबूबा मुफ्ती ने फिर अलापा पाकिस्तान का राग
  • पूर्व सीएम ने कहा- पाक के न्यूक्लियर बम भी ईद के लिए नहीं
  • पीएम मोदी ने कहा था- हमारे न्यूक्लियर बम दिवाली के नहीं हैं
नई दिल्ली:

राजस्थान के बाड़मेर में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पाकिस्तान पर तंज कसा था. पीएम मोदी ने कहा था कि पहले आए दिन पाकिस्तान की तरफ से कहा जाता था, 'हमारे पास न्यूक्लियर बटन (Nuke Button) है...हमारे पास न्यूक्लियर बटन है. इस पर पीएम ने कहा कि उनके पास न्यूक्लियर बटन हैं तो फिर हमारे पास क्या है भाई? क्या हमने इसे दिवाली के लिए रखा है? पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, 'भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया. पीएम मोदी के इस बयान पर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर पाकिस्तान राग अलापा. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, 'अगर भारत के पास न्यूक्लियर बम दिवाली के नहीं है तो पाकिस्तान ने क्या इसे ईद के लिए रखा है? पीएम मोदी को इस तरह की निम्नस्तर की राजनीति से दूर रहना चाहिए.' बता दें कि महबूबा मुफ्ती इससे पहले भी कई बार अलग-अलग मामलों को लेकर पाकिस्तान के पक्ष में बोलती रही हैं.

बता दें कि एक दिन पहले पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा था, 'भारत ने पाकिस्तान की धमकियों से डरने की नीति को छोड़ दिया, ये ठीक हुआ ना? आप भी यही चाहते हैं ना? हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया, ये ठीक किया ना? हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया, ठीक किया ना? 

गुजरात में गरजे पीएम मोदी: पाकिस्तान अगर हमारा पायलट नहीं लौटाता तो वह ‘कत्ल की रात' होती

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को मिली खुली छूट के कारण हमारे देश में आतंकी हमले भी तो बहुत आम थे. आतंक के सरपरस्तों को सबक सिखाने के लिए, उन्हें उनके घर में घुसकर मारा. उन्होंने कहा- यहां अनेक पूर्व सैनिक हैं, जिन्होंने 1971 की लड़ाई में हिस्सा लिया था. तब हमारे सैनिकों के शौर्य के कारण पाकिस्तान का एक बड़ा हिस्सा हमारे कब्जे में था, 90 हज़ार पाक सैनिक हमारे पास थे, लेकिन उसके बाद शिमला में क्या हुआ? दुनियाभर से जो दबाव भारत पर पड़ा उसको तब की सरकार झेल नहीं पाई. 90 हज़ार सैनिक भी वापस कर दिए और सारी ज़मीन भी.

मैं युवाओं के सपनों के लिए अपने सपनों की आहूति देने के लिए तैयार हूं : PM मोदी ने बाड़मेर में कहा

पीएम ने कहा कि वो सुनहरा मौका था, जम्मू कश्मीर की समस्या को हल करने का, घुसपैठ की समस्या को हल करने का, लेकिन कांग्रेस ने मौका गंवा दिया. परिणाम पूरा भारत आज तक भुगत रहा है. उन्होंने कहा, आज की स्थिति देखिए साथियों, भारत ने बिना युद्ध के पाकिस्तान की सीमा के भीतर घुसकर आतंकियों को ढेर किया. पाकिस्तान पूरी दुनिया में रो रहा है. पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है. ये होती है दमदार सरकार.

Newsbeep

फर्जी दोस्ती टूटेगी, बुआ और बबुआ 23 मई को अपनी दुश्मनी का 'पार्ट टू' शुरू करेंगे : पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पाक के परमाणु शक्ति होने को लेकर पीएम मोदी ने किया तंज़