NDTV Khabar

महबूबा मुफ्ती ने कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कठिन हालात में मेरी सरकार का साथ दिया'

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महबूबा मुफ्ती ने कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कठिन हालात में मेरी सरकार का साथ दिया'

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो)

ऊधमपुर:

जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीते साल के मुश्किल हालात में अपनी सरकार का साथ देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, "मेरी सरकार हालात को अकेल संभाल पाने में सक्षम नहीं हो पाती." उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के जरिए जम्मू एवं कश्मीर सरकार की मदद की थी. महबूबा ने कहा कि राजनाथ सिंह हर वक्त मदद के लिए उपलब्ध रहते थे.

महबूबा बीते साल हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद घाटी में भड़की व्यापक हिंसा की बात कर रही थीं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने यह सुनिश्चित किया था कि उनकी सरकार का अस्तित्व बना रहे.

टिप्पणियां

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के 'दृढ़ संकल्प' के लिए उनकी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि वह जिस लक्ष्य को निर्धारित करते हैं, हासिल कर लेते हैं. महबूबा ने प्रधानमंत्री को कश्मीर की यात्रा का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि मोदी को घाटी का दौरा करना ही चाहिए ताकि दुनिया को संदेश जाए कि घाटी पर्यटकों के लिए सुरक्षित है.


(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement