टीम इंडिया ने पाक को चटाई धूल तो महबूबा मुफ्ती ने यूं दिया रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

भारतीय टीम (Indian) टीम की पाकिस्तान पर जीत के बाद जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया ने पाक को चटाई धूल तो महबूबा मुफ्ती ने यूं दिया रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • महबूबा मुफ्ती का ट्वीट वायरल
  • भारत की जीत पर किया ट्वीट
  • भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया
नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Indian) टीम ने रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. भारतीय टीम की जीत पर अब चारों ओर से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने भारतीय टीम (India vs Pakistan) के जीत पर अपना रिएक्शन दिया है. महबूबा मुफ्ती से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी टीम इंडिया की जीत पर रिएक्शन दिया था. महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. महबूबा मुफ्ती के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.

नई लोकसभा के पहले सत्र से पहले PM मोदी ने विपक्ष से कहा- नंबरों की चिंता छोड़िए

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने लिखा: "इंडियन क्रिकेट टीम को शानदार जीत और देश को गौरवान्वित करने के लिए बधाई. पाकिस्तान हार गया, लेकिन अपने ह्यूमर से ट्विटर को मनोरंजक बना दिया." महबूबा मुफ्ती ने इस तरह भारतीय टीम (Indian Team) को जीत की बधाई दी और साथ ही पाकिस्तान के लोगों के ह्यूमर की भी तारीफ की. उन्होंने इससे पहले भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच के दौरान भी ट्वीट किया, थो जो खूब वायरल हुआ था.

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया, तो सलमान खान ने किया यह धमाकेदार Tweet

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम (India Team) ने अपने हरफनमौला खेल की बदौलत रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने चौथे मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ. टॉस हारने के बाद भारत ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 140 की शानदार शतकीय पारी की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए. जबाव में पाकिस्तानी टीम बारिश की बाधा केबीच 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IND VS PAK: टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को 89 रन से रौंदा