Budget
Hindi news home page

"किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हूँ" - मेहर तरार

ईमेल करें
टिप्पणियां

मेहर तरार, पाकिस्तानी पत्रकार

इस्लामाबाद, नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर और उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद विवाद के केंद्र में रहीं पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने आज कहा कि वह इस मुद्दे पर किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

46 वर्षीय तरार ने एक भारतीय टीवी चैनल पर कहा, "यदि वे मुझसे कुछ भी पूछना चाहते हैं...या वे जो भी सोचते हैं और उन सवालों पर जो भी जवाब चाहते हैं...उनका मैं जवाब दे सकती हूं।"

थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मृत्यु से जुड़ी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है, जिसके एक दिन बाद तरार का यह बयान आया है। मेडिकल रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सुनंदा पुष्कर की मौत ज़हर से हुई।

थरूर की पत्नी सुनंदा ने अपनी मृत्यु से पहले तरार पर आईएसआई का एजेंट होने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि उन्हें सुनंदा के ट्वीट का जवाब नहीं देना चाहिए था।

सुनंदा ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने पति के अकाउंट से भेजे गए कुछ निजी संदेशों जिन्हें कथित तौर पर तरार ने थरूर को भेजे थे, का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि तरार उनके पति पर नजर रख रही हैं।

सुनंदा पुष्कर दक्षिणी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिछले साल 17 जनवरी की रात मृत पाई गईं थीं। एक दिन पहले ही थरूर के साथ तरार के कथित संबंधों को लेकर उनकी तरार के साथ ट्विटर पर बहस हुई थी।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement