NDTV Khabar

नॉन वेज खाना परोसने पर Air India क्रू की सदस्य ने अपने जूनियर को जड़ दिया तमाचा, जांच शुरू

नई दिल्ली से फ्रैंकफर्ट जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में सवार एक शाकाहारी यात्री को मांसाहारी भोजन परोसने के लिए क्रू की एक सदस्य ने अपनी कनिष्ठ सहयोगी को कथित तौर पर तमाचा जड़ दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नॉन वेज खाना परोसने पर Air India क्रू की सदस्य ने अपने जूनियर को जड़ दिया तमाचा, जांच शुरू

फाइल फोटो

खास बातें

  1. Air India क्रू की सदस्य ने अपने जूनियर को जड़ दिया तमाचा
  2. नॉन वेज खाना परोसने पर किया ऐसा
  3. आरोपों की जांच के लिए एक आंतरिक जांच गठित की गई है
नई दिल्ली: नई दिल्ली से फ्रैंकफर्ट जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में सवार एक शाकाहारी यात्री को मांसाहारी भोजन परोसने के लिए क्रू की एक सदस्य ने अपनी कनिष्ठ सहयोगी को कथित तौर पर तमाचा जड़ दिया. एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि 17 मार्च को हुई इस घटना में इनफ्लाइट सर्विस विभाग ने एक आंतरिक जांच शुरू कर दी है. एक सूत्र ने बताया कि कैबिन अटेंडेंट ने नई दिल्ली - फ्रैंकफर्ट विमान की बिजनेस श्रेणी में यात्रा कर रहे  एक शाकाहारी व्यक्ति को“ गलती से” मांसाहारी भोजन परोस दिया था. यात्री ने इस गलती की जानकारी कैबिन निरीक्षक को दी लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: एयरफोर्स में नौकरी देने का झांसा देने वाली फर्जी वेबसाइट पर मामला दर्ज

टिप्पणियां
सूत्र ने बताया कि अपनी गलती के बारे में जान कर अटेंडेंट ने यात्री से माफी मांगी. उसने खाना भी बदलवा दिया. 
सूत्र ने बताया कि इसके बावजूद कैबिन क्रू निरीक्षक ने फ्लाइट अटेंडेंट के सामने फिर से यह मामला उठाया और इस बार उसकी गलती के लिए थप्पड़ भी रसीद कर दिया. उन्होंने बताया कि कनिष्ठ सहयोगी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया लेकिन बाद में इसकी शिकायत इनफ्लाइट सर्विस विभाग से की.

VIDEO: इंडिगो एयरलाइंस ने घटना पर माफ़ी मांगी
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया, “ हमें एयर इंडिया की विमान संख्या 121 ( नयी दिल्ली- फ्रैंकफुर्ट) के कैबिन क्रू से शिकायत प्राप्त हुई है. आरोपों की जांच के लिए एक आंतरिक जांच गठित की गई है.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement