"किसी भी दल में जाने के लिए स्वतंत्र": RMM के सदस्यों के DMK में जाने पर बोली टीम रजनीकांत

रजनी मक्कल मंदरम (RMM) ने सोमवार को कहा, "दूसरी पार्टी ज्वाइन करने के बाद भी प्रशंसकों को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे रजनी के फैंस हैं." 

समर्थक किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के स्वतंत्र (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रजनीकांत ने किया राजनीति में नहीं आने का फैसला
  • RMM के कुछ सदस्यों ने थामा डीएमके का दामन
  • दूसरे दल ज्वाइन करने के लिए स्वतंत्र हैं सदस्य : टीम रजनीकांत
चेन्नई:

मेगास्टार रजनीकांत(Rajinikanth) के चुनावी सियायत में नहीं आने के फैसले के बाद उनके समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है. रजनीकांत ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए हाल ही में राजनीति से दूर रहने का निर्णय लिया था. अब रजनीकांत की टीम ने कहा कि रजनी मक्कल मंदरम (RMM) के सदस्य संगठन छोड़कर (Resign) अन्य दलों में जाने के लिए स्वतंत्र हैं. यह बयान ऐसे समय आया है जब रजनी के संगठन आरएमएम के कई जिला प्रमुखों ने आज तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके (DMK) का दामन थामा.

रजनी मक्कल मंदरम (RMM) ने सोमवार को कहा, "दूसरी पार्टी ज्वाइन करने के बाद भी प्रशंसकों को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे रजनी के फैंस हैं." 

इस बयान को कई लोग इस तरह से देख रहे हैं कि रजनीकांत किसी भी तरह से अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन नहीं करेंगे. बीजेपी के कुछ लोगों ने उम्मीद जताई थी कि राजनीति से किनारा करने के बावजूद रजनीकांत उनकी पार्टी का समर्थन करेंगे. बीजेपी का राज्य में सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके के साथ गठबंधन है. 

बता दें कि पिछले साल के अंत में रजनीकांत ने राजनीतिक दल नहीं बनाने का ऐलान किया था. उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए घोषणा की थी कि वो चुनावी राजनीति में शामिल नहीं होंगे और चुनावी राजनीति में शामिल हुए बिना ही जनसेवा करेंगे. 


रजनीकांत ने एक बयान जारी कर कहा था कि "मैं बहुत दुख के साथ कह रहा हूं कि मैं राजनीति में नहीं आ सकता. मुझे ही पता है कि मैं यह घोषणा कितने दुखी मन से कर रहा हूं. मेरे इस फैसले से मेरे फैंस और लोगों को निराशा होगी, लेकिन कृपया मुझे माफ कर दें."

वीडियो: पॉलिटिकल एंट्री पर रजनीकांत का यू-टर्न, कहा- राजनीति में आए बिना जनसेवा करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com