NDTV Khabar

'बीजेपी का झंडा थामे लोगों' ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर पर किया हमला, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर के मुख्य दरवाजे पर गोबर भी फेंका और आरोप लगाया कि अधिकारी सत्ताधारी बीजद के लिए काम कर रहे हैं और राजनीतिक मामलों में दखलअंदाजी कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बीजेपी का झंडा थामे लोगों' ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर पर किया हमला, 4 गिरफ्तार

'बीजेपी का झंडा थामे लोगों' ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर पर किया हमला

भुवनेश्वर: भाजपा के झंडे थामे कुछ बदमाश ओडिशा में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के कार्यालय में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी के यहां स्थित आवासीय परिसर में आज घुस गए और तोड़फोड़ करने लगे. पुलिस आयुक्त वाई बी खुरानिया ने बताया कि घटना के बाद कम से चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. बदमाश वीके पांडियन के सरकारी क्वार्टर में घुस गए और फूलदान तोड़फोड़ दिया. पांडियन मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव हैं.

नवीन पटनायक ने पार्टी को 'कमजोर' करने का आरोप लगाकर बैजयंत पांडा को बीजद से सस्पेंड किया

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर के मुख्य दरवाजे पर भी फेंका और आरोप लगाया कि अधिकारी सत्ताधारी बीजद के लिए काम कर रहे हैं और राजनीतिक मामलों में दखलअंदाजी कर रहे हैं. आवास के एक कर्मचारी ने दावा किया कि हमलावरों ने खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया और वे पार्टी के झंडे तथा तख्तियां थामे हुए थे. उन्होंने उन पर हमला किया और फूलदान तथा परिसर में खड़ी कुछ गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

टिप्पणियां
VIDEO- ओडिशा विधानसभा : मुख्यमंत्री के सामने झोली फैलाकर खड़े हो गए विधायक

आईएएस अधिकारी से तुरंत टिप्पणी नहीं मिल सकी, जबकि पुलिस आयुक्त ने सरकारी अधिकारी के घर पर हमले को बहुत संगीन मामला बताया जिसकी निंदा होनी चाहिए. खुरानिया ने कहा कि इसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी. बीजद के प्रवक्ता एवं सांसद प्रताप देब ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि हमला दुर्भाग्यपूर्ण था और यह भाजपा की असल मानसिकता को उजागर करता है.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement