NDTV Khabar

मेनका गांधी को पथरी की समस्या के चलते पीलीभीत से दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया, एम्‍स में भर्ती

बीजेपी सांसद मेनका गांधी को तबीयत खराब होने की वजह से पीलीभीत से दिल्ली एयरलिफ़्ट किया जा रहा है. इससे पहले मेनका गांधी को पीलीभीत के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेनका गांधी को पथरी की समस्या के चलते पीलीभीत से दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया, एम्‍स में भर्ती

मेनका गांधी को इलाज के लिए पीलीभीत से लाया जा रहा है दिल्ली

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के पित्ताशय में शुक्रवार को पथरी होने का पता चला, जिसके बाद उन्हें यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया.

उनके पित्ताशय में पथरियां होने का पता तब चला, जब उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की. उस समय वह अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर थीं.

एम्स के सूत्रों के अनुसार, महिला एवं बाल विकास मंत्री को एक निजी वार्ड में भर्ती किया गया है.

टिप्पणियां
महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने एक बयान में कहा, 'डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी जांच की. उनकी स्थिति ठीक है और उन्हें एम्स में एकाध दिन के लिए निगरानी में रखा जाएगा. पित्ताशय में पथरी का इलाज जारी रहेगा'. पीलीभीत की जिला मजिस्ट्रेट शीतल वर्मा ने बताया कि मंत्री ने शुक्रवार सुबह पेट में दर्द की शिकायत की, जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां अल्ट्रासाउंड में उनके पित्ताशय में पथरियां होने का पता चला. इसके बाद उन्हें उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से दिल्ली लाया गया.

मेनका ने पीलीभीत में जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की. इसके बाद वह बिसालपुर रोड स्थित गेस्ट हाउस गईं, जहां उन्होंने बेचैनी, सांस में दिक्कत और पेट दर्द की शिकायत की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement