बिहार में क्वारेंटीन सेंटर का ताला तोड़कर भाग निकले प्रवासी मजदूर

देश में कोरोनावायरस के संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में सभी से यही अपील और उम्मीद की जा रही है कि वो सभी नियमों का पालन करें.

बिहार में क्वारेंटीन सेंटर का ताला तोड़कर भाग निकले प्रवासी मजदूर

कटिहार नगर थाना क्षेत्र के ऋषि भवन में रखा गया था लोगों को

कटिहार:

देश में कोरोनावायरस के संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में सभी से यही अपील और उम्मीद की जा रही है कि वो सभी नियमों का पालन करें. लेकिन बिहार के कटिहार से चिंतित करने वाला वाकया सामने आए है. कटिहार में क्वारेंटीन सेंटर का ताला तोड़कर वहां के लोग भाग गए. कटिहार नगर थाना क्षेत्र के ऋषि भवन क्वॉरेंटाइन सेंटर में बाहर से आए मजदूरों को क्वॉरेंटाइन किया गया था. सोमवार सुबह ही इस सेंटर में भोजन नहीं मिलने पर क्वारेंटाइन किए गए लोगों ने खूब हंगामा मचाया था और अब बारिश के बीच मजदूर ताला तोड़कर भाग निकले.

स्थनीय लोगों ने इन लोगों के भागने का जो वीडियो मोबाईल में कैद किया है, यह बताने के लिए काफी है कि किस तरह से सरकार के दावों और क्वॉरेंटीन सेंटर में सुविधा के नाम पर जो व्यवस्था है उसमें कितना बड़ा फर्क है. राजद के युवा महासचिव ने इसे प्रशासन की बड़ी लापरवाही बताते हुए ऋषि भवन में ड्यूटी में तैनात मजिस्ट्रेट पर करवाई की मांग करते हुए, जल्द फरार लोगो को पुनःक्वोंटीन करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की.

VIDEO:बिहार सरकार प्रवासियों को टिकट के अलावा खर्च के लिए 500 रुपये भी देगी : नीतीश कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com