NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्रियों के तीखे बोल : कठेरिया बोले, खेलेंगे अलग होली; बालियान के भी टेढ़े सुर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्रियों के तीखे बोल : कठेरिया बोले, खेलेंगे अलग होली; बालियान के भी टेढ़े सुर

राम शंकर कठेरिया (फाइल फोटो)

लखनऊ/नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के दो मंत्रियों की ओर से एक बार फिर ऐसे बयान सामने आए हैं जो कि कई सवाल खड़ा करते हैं। पहला बयान और घटना आगरा की है जहां कल केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया ने सीएम अखिलेश यादव को बच्चा कहते हुए बयान दिया कि अगर 15 दिन में उनके समर्थकों पर दायर मुकदमे वापस नहीं हुए तो वो एक अलग होली खेलेंगे।

वहीं, मुज्जफरनगर में केंद्रीय कृषि मंत्री संजीव बालियान अपने अलग ही रंग में दिखाई दिए। छेड़छाड़ के एक मामले में पुलिस की ओर से किए गए लाठीचार्ज का विरोध करते हुए बालियान ने कहा कि अगर यूपी पुलिस उनकी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती तो उनके पास कई ऐसे युवा हैं जो ये काम करने को तैयार हैं।

टिप्पणियां

आगरा में कल कठेरिया की अगुवाई में एक बड़ा मार्च निकाला गया है और राज्य सरकार के कामकाज के तरीके की निंदा की गई। वहीं मुजफ्फरनगर में भी बालियान पीड़ित युवती के घर गए और आरोपियों को गिरफ़्तार करने की मांग की।


केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान पीड़ित युवती के घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पहले भी मुज़फ्फरनगर में इस तरह की घटनायें होती रही हैं। इन घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर हमें प्रशासन और प्रदेश सरकार का सहयोग नहीं मिला तो वे अपनी लड़कियों को घर बैठाने से परहेज़ नहीं करेंगे।
 

संजीव बालियान (फाइल फोटो)

संजीव बालियान ने मांग की जिन पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज किया उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगे, साथ ही गुरुवार को जो हिंसा हुई, उसमें जिन्होंने गोलियां चलाईं, उनकी गिरफ्तारी हो और घरों की तलाशी भी ली जाए। मंत्री संजीव बालियान ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इसकी जरूरत पड़ी तो अपनी मां बहनों की सुरक्षा के लिए बहुत से नौजवान तैयार है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement