उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर साधान निशाना, कहा- नकली गांधी एंड कंपनी, खाकी की लिंचिंग पर चुप क्यों हैं?

उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा ने देश भर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर बुद्धिजीवियों और गांधी नेहरू परिवार पर हमला बोला है

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर साधान निशाना, कहा- नकली गांधी एंड कंपनी, खाकी की लिंचिंग पर चुप क्यों हैं?

श्रीकांत शर्मा ने गांधी परिवार पर बोला हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा ने देश भर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर बुद्धिजीवियों और गांधी नेहरू परिवार पर हमला बोला है. श्रीकांत शर्मा ने दो ट्वीट कर देश भर में पुलिसकर्मियों के ऊपर हो रहे हमलों पर भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने लिखा है "मॉब लिंचिंग के नाम पर विलाप करने वाले तथाकथित बुद्धिजीवी और नकली गांधी एंड कंपनी आज लखनऊ, रामपुर, कानपुर, मुजफ्फरनगर, अहमदाबाद व पटना समेत पूरे देश में हो रही खाकी की लिंचिंग पर चुप क्यों हैं?" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि व्यवस्था ठीक रहे ये पुलिस की जिम्मेदारी है. शांत उत्तर प्रदेश में षड्यंत्र के तहत आग लगाने वाले षड्यंत्रकारी पुलिस के शिकंजे में हैं. लेकिन विपक्ष हिंसा की आलोचना करने के बजाय उपद्रवी तंत्र का समर्थन कर रहा है.

 गौरतलब है कि  नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ उत्तर प्रदेश में हुए प्रदर्शन और हिंसा में 6 लोगों की मौत हो गई थी. यूपी के डीजीपी ने कहा था कि बिजनौर में दो, मेरठ, संभल, फिरोजाबाद और कानपुर में एक-एक लोगों की मौत हुई थी. 

सोनिया गांधी ने विरोध प्रदर्शन पर कहा- भाजपा सरकार ने जनता की आवाज की घोर अनदेखी की

घटना के बाद से पक्ष और विपक्ष के बीच इस मुद्दे पर जमकर बयानवाजी हो रही है, जहां एक तरफ बीजेपी ने कानून के समर्थन में देश भर में रैली करने का फैसला लिया है वहीं कांग्रेस ने सोमवार को राजघाट पर सत्याग्रह का आयोजन किया था. अखिलेश यादव ने भी PC कर के उत्तर प्रदेश और देश भर में हुए हिंसा के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार बताया था.

VIDEO: प्रदर्शनों में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने रोका

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com