यह ख़बर 12 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

किशोरी से 7 माह तक होता रहा दुष्कर्म, हुई गर्भवती

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के रामकोट इलाके में एक किशोरी के साथ दबंग युवक सात माह तक दुष्कर्म करता रहा। किशोरी गर्भवती हो गई तब परिवारीजनों को पता चला। पीड़ित पक्ष ने रामकोट थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
सीतापुर:

उत्तर प्रदेश के रामकोट इलाके में एक किशोरी के साथ दबंग युवक सात माह तक दुष्कर्म करता रहा। किशोरी गर्भवती हो गई तब परिवारीजनों को पता चला। पीड़ित पक्ष ने रामकोट थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी (15) व उसके परिवारीजनों का आरोप है कि उसके साथ रामकोट इलाके के भव्वापुर गांव का एक दबंग युवक राकेश से करीब सात माह तक दुष्कर्म करता रहा। किशोरी जब गर्भवती हो गई तो परिवारीजनों को जानकारी हुई।

काफी पूछताछ के बाद किशोरी ने आरोपी का नाम बताया। आरोप है कि जब परिवारीजन आरोपी से शिकायत करने गए तो उसने धमकाया। मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने रामकोट थाने में आरोपी राकेश के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसओ ध्रुव कुमार ने बताया कि किशोरी की ओर से भव्वापुर निवासी राकेश कुमार के खिलाफ तहरीर दी गई थी। मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है।