पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

ये पीड़ित पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड में आठ जुलाई से भर्ती है और घटना भी आठ जुलाई की रात की ही बतायी जा रही है. पुलिस को इस बारे में सूचना 14 जुलाई को दी गई.

पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

पुलिस ने रेप के आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है

पटना:

पटना मेडिकल कॉलेज (Patna Medical College) अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ  बलात्कार की कथित घटना सामने आई है. इस घटना में पुलिस ने वहाँ तैनात एक गार्ड को पीड़ित के आरोप और निशानदेही पर गिरफ़्तार किया हैं.ये गार्ड आर्मी से रिटायर है.फ़िलहाल पीड़ित का मेडिकल और कोर्ट में बयान हो रहा हैं.

Newsbeep

जानकारी के अनुसार, ये पीड़ित पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड में आठ जुलाई से भर्ती है और घटना भी आठ जुलाई की रात की ही बतायी जा रही है. पुलिस को इस बारे में सूचना 14 जुलाई को दी गई. आरोपी गार्ड पर जहां नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप है वहीं कुछ दूसरी नाबालिग लड़कियों ने छेड़खानी का भी आरोप लगाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि बिहार में कोरोना के केसों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हो रहा है, यहां कोरोना केसों की संख्‍या बढ़ते हुए 20 हजार के पार पहुंच गई है. राज्‍य में एक्टिव केसों की संख्‍या 6970 है. 13462 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. राज्‍य में कोरोना वायरस के कारण अब तक 180 लोगों की मौत हुई है.