CBI विवाद : IB अफसरों से बदसलूकी की NSA अजीत डोवाल से शिकायत, आलोक वर्मा के दो PSO का ट्रांसफर, अज्ञात जगह भेजे गए

CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा (Alok Verma) के घर के बाहर आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) अफसरों से बदसलूकी को लेकर IB चीफ़ ने NSA अजीत डोवाल (Ajit Doval) से शिकायत की है.

CBI विवाद : IB अफसरों से बदसलूकी की NSA अजीत डोवाल से शिकायत, आलोक वर्मा के दो PSO का ट्रांसफर, अज्ञात जगह भेजे गए

IB अफसरों से बदसलूकी के मामले में दो पीएसओ का तबादला कर दिया गया है.

खास बातें

  • आलोक वर्मा के घर के बाहर हुई थी बदसलूकी
  • आईबी के उच्च अधिकारियों ने जताई थी नाराजगी
  • NSA से शिकायत के बाद पीएसओ अज्ञात जगह भेजे गए
नई दिल्ली :

CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा (Alok Verma) के घर के बाहर आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) अफसरों से बदसलूकी को लेकर IB चीफ़ ने NSA अजीत डोवाल (NSA Ajit Doval) से शिकायत की है. इधर आलोक वर्मा की सुरक्षा में तैनात दो PSO का दिल्ली पुलिस ने ट्रांसफ़र कर दिया है. दोनों का तबादला अज्ञात जगह पर किया गया है. आपको बता दें कि छुट्टी पर भेजे गए CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर गश्त कर रहे आईबी के चार अफ़सरों को आलोक वर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार को पकड़ा था. फिर उनका कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए अंदर ले गए. घंटों तक दिल्ली पुलिस ने इनसे पूछताछ की और फिर छोड़ दिया. कहा जा रहा था कि आईबी के अफसर आलोक वर्मा की कथित तौर पर जासूसी कर रहे थे. हालांकि आईबी की तरफ से कहा गया कि अफसर अपने रुटीन ड्यूटी पर थे. 

यह भी पढ़ें : CBI चीफ आलोक वर्मा पर IB की जासूसी? घर के बाहर अफसरों के साथ बर्ताव पर IB बेहद नाराज

दूसरी तरफ, मीडिया में अफसरों से बदसलूकी की खबर आने के बाद आईबी के उच्च अधिकारियों ने अपने अफ़सरों के साथ हुए बर्ताव पर कड़ी नाराजगी जताई. उनका कहना था कि कॉलर पकड़ अधिकारियों को घसीटते हुए ले जाना बिल्कुल ग़लत है. मीडिया में चल रही तस्वीरों को देख आईबी के दूसरे अफ़सरों का मोराल डाउन हो रहा है.  चारों अफ़सरों की पहचान भी ज़ाहिर हो गई है, जिससे नाराज़गी है. ये मामला बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था. आलोक वर्मा के सुरक्षाकर्मियों को बताने के बावजूद कि वे दूसरी सुरक्षा एजेंसी से हैं फिर भी उनके साथ ग़लत बर्ताव किया गया. इसके बाद पूरे मामले में NSA से शिकायत की गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :  रोशनी प्रधानमंत्री से आ रही है, इसलिए पुलिस आईबी को पीट रही है 

VIDEO:अफसरों से बदसलूकी को लेकर NSA अजीत डोभाल से मिले IB चीफ