NDTV Khabar

शारदा यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र ने आतंकी संगठन ज्वाइन किया, सोशल मीडिया पर दावा

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय से लापता एक कश्मीरी छात्र कथित तौर पर आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शारदा यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र ने आतंकी संगठन ज्वाइन किया, सोशल मीडिया पर दावा

हतेशाम बिलाल सोफी ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष का छात्र था.

खास बातें

  1. छात्र ग्रेटर नोएडा के शारदा विवि में पढ़ता था
  2. 28 अक्टूबर को हो गया था लापता
  3. यूनिवर्सिटी से दिल्ली जाने के लिए छुट्टी ली थी
नोएडा:

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय से लापता एक कश्मीरी छात्र कथित तौर पर आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया है. शुक्रवार को इस छात्र से संबंधित तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं और दावा किया गया कि वह घाटी में आतंकवादी समूह में शामिल हो चुका है. जानकारी के मुताबिक श्रीनगर निवासी 17 वर्षीय अहतेशाम बिलाल सोफी ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष का छात्र था. वह 28 अक्टूबर को लापता हो गया था. बताया जा रहा है कि उसने विश्वविद्यालय से दिल्ली जाने की अनुमति ली थी. अधिकारियों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन के साथ-साथ श्रीनगर के खानयार पुलिस स्टेशन में भी उसके लापता होने को लेकर मामला दर्ज किया गया था. ॉ

माता-पिता से मिलने के लिए पुलिसकर्मी ने हुलिया तक बदला, इसके बाद भी आतंकवादियों से नहीं बच सका


शुक्रवार को सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में सोफी काले कपड़ों में दिख रहा है और उनमें दावा किया गया कि वह आतंकवादी संगठन आईएसआईएस (ISIS) के विचार से प्रभावित आतंकी समूह आईएसजेके में शामिल हो गया है. इस पूरे मामले में वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. तमाम बिंदुओं की बारीकी से पड़ताल की जा रही है. सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर की सत्यता का पता लगाया जा रहा है. (इनपुट-भाषा से भी) 

टिप्पणियां

 जैश-ए-मोहम्मद से संपर्क रखने को लेकर जालंधर में तीन कश्मीरी छात्र गिरफ्तार : पुलिस  

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement