NDTV Khabar

सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की गुमशुदगी के दिल्ली में लगे पोस्टर, आखिर क्या है पूरा मामला?

आईटीओ क्षेत्र में पूर्वी दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर के नीचे लिखा गया है कि क्या आपने इन्हें कहीं देखा है?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की गुमशुदगी के दिल्ली में लगे पोस्टर, आखिर क्या है पूरा मामला?

गंभीर की गुमशुदगी के दिल्ली में लगे पोस्टर

खास बातें

  1. गौतम गंभीर की गुमशुदगी के दिल्ली में लगे पोस्टर
  2. इन पोस्टर के नीचे लिखा गया है कि क्या आपने इन्हें कहीं देखा है?
  3. प्रदूषण पर होने वाली मीटिंग में शामिल नहीं हुए थे गौतम गंभीर
नई दिल्ली:

आईटीओ क्षेत्र में पूर्वी दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर के नीचे लिखा गया है कि क्या आपने इन्हें कहीं देखा है? आखिरी बार इन्हें जलेबी खाते हुए इंदौर में देखा गया था. पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही है. बता दें कि गंभीर दिल्ली में प्रदूषण (Delhi Pollution) पर होने वाली 15 नवंबर की मीटिंग में शामिल नहीं हुए थे. यह शहरी विकास की संसदीय स्थायी समिति की मीटिंग थी. गौरतलब है कि मीटिंग में न पहुंचने से जब गंभीर की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई तो उन्होंने कहा, 'मेरा काम खुद बोलेगा. अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए.'

दिल्ली में प्रदूषण : सांसद गौतम गंभीर पर जमकर बरसे राघव चड्ढा, कहा- वे चाट-पकौड़े की दुकान पर फोटो खिंचवा रहे


दरअसल, शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थायी समिति की एक बैठक को इसलिए रद्द करना पड़ा था क्योंकि कई सांसद और अधिकारी इस बैठक में पहुंचे ही नहीं थे. बैठक में दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण के मुद्दे पर चर्चा होनी थी सांसद जगदंबिका पाल संसद की इस स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं. जानकारी के मुताबिक केवल चार सांसद ही इस बैठक में पहुंचे. जिसमें अध्यक्ष जगदंबिका पाल, हसनैन मसूदी, सी आर पाटिल और संजय सिंह शामिल हैं. 

टिप्पणियां

दिल्ली-NCR में प्रदूषण के मुद्दे पर होनी थी अहम बैठक, न तो अधिकारी आए और न ही दिल्ली के सांसद

वहीं, दिल्ली के तीनों एमसीडी के कमिश्नर भी इस बैठक में नहीं पहुंचे, जहां उन्हें मौजूद होना था. बताया जा रहा है कि यह बैठक पार्लियामेंट एनेक्सी में सुबह 11:00 बजे होनी थी. लेकिन हेमा मालिनी और गौतम गंभीर, जो इस स्थाई समिति के सदस्य हैं, वे बैठक से नदारद रहे. गौतम गंभीर इस वक़्त इंदौर में चल रहे भारत बंग्लादेश के टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement