NDTV Khabar

राहुल के बाद अब रायबरेली की दीवारों पर सोनिया गांधी के 'लापता' होने के पोस्टर

राहुल गांधी के बाद अब उनकी मां सोनिया गांधी के लापता होने के पोस्टर उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में लगे हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल के बाद अब रायबरेली की दीवारों पर सोनिया गांधी के 'लापता' होने के पोस्टर

सोनिया गांधी इस साल अब तक अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं गई हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पिछले सप्ताह अमेठी में राहुल गांधी के लापता होने के पाेस्टर लगे थे
  2. पोस्टरों में सोनिया का सुराग देने वालों को इनाम देने की घोषणा
  3. जिला कांग्रेस ने इन पोस्टरों के पीछ RSS का हाथ बताया
लखनऊ:

चुनावों में लगातार हार के कारण चिंतित कांग्रेस को अब उसके ही गढ़ में चुनौती मिलने लगी हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में उनके लापता होने के पोस्टर लगे हुए हैं. पोस्टरों में सोनिया का पता देने वाले का इनाम देने भी घोषणा की गई है. इससे पहले राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में राहुल की गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे. 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को 'लापता' बताने वाले पोस्टर लगाए जाने के बाद मंगलवार को उनकी मां और पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को 'लापता' बताने वाले पोस्टर उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में लगे पाए गए. यहां के गोरा बाजार, महानंदपुर और गवर्नमेंट कालोनी में दर्जनों ऐसे पोस्टर रातोंरात लगा दिए गए, जिनमें उनका पता बताने वाले को इनाम देने की बात कही गई है.

यह भी पढ़ें: 'गुमशुदा' राहुल गांधी को खोजकर लाइए, इनाम पाइए - यूपी में कई जगह लगे पोस्टर


पोस्टर में लिखा है कि यह रायबरेली के लोगों द्वारा जारी किया गया है, जो अपने संसदीय प्रतिनिधि की गैरमौजूदगी से खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. इन पोस्टरों को हालांकि कांग्रेस समर्थकों ने दीवारों से हटा दिया.

VIDEO: देखें सोनिया गांधी ने कैसे फहराया तिरंगा
सोनिया गांधी इस साल अब तक अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं गई हैं और राहुल गांधी फरवरी के बाद अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी नहीं गए हैं. वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए गए थे और उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के साथ प्रदेश के कई हिस्सों में रोड शो किया था. मगर सोनिया अस्वस्थता के कारण चुनाव प्रचार नहीं कर सकी थीं.

टिप्पणियां

उधर, कांग्रेस ने पोस्टरों के पीछे आरएसएस की साजिश बताया है. अमेठी जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने आरोप लगाया कि ऐसे बेबुनियाद पोस्टर लगवाने के पीछे भगवा कैम्प का हाथ है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement