NDTV Khabar

सोनिया गांधी की सुरक्षा करने वाला SPG कमांडो 5 दिन से था लापता, अचानक घर पहुंचा

पुलिस ने बताया कि वर्मा एक सितंबर को घर से ड्यूटी के लिए निकले थे, लेकिन दो सितंबर को घर नहीं लौटे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनिया गांधी की सुरक्षा करने वाला SPG कमांडो 5 दिन से था लापता, अचानक घर पहुंचा

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर तैनात रहनेवाला 31 वर्षीय एक एसपीजी कर्मी एक सितंबर से लापता था जो आज दिल्ली के लुटियन जोन में भटकता हुआ मिला. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एसपीजी कर्मी राकेश कुमार वर्मा के परिवार ने उनके लापता होने के संबंध में तीन सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां परेशान हो गई थी. वह कांस्टेबल के तौर पर एसपीजी में तैनात थे.

ये भी पढ़ें: बिहार कांग्रेस के कई विधायकों के जेडीयू का दामन थामने की आशंका

पुलिस ने बताया कि वर्मा एक सितंबर को घर से ड्यूटी के लिए निकले थे, लेकिन दो सितंबर को घर नहीं लौटे. वहीं, एक सितंबर को उनकी छुट्टी थी लेकिन फिर भी वह काम के लिए घर से निकले थे. वहां वह अपने कुछ सहयोगियों से मिले और बाद में उनके सहयोगियों ने उन्हें उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन छोड़ दिया.


ये भी पढ़ें: बिहार के कांग्रेस विधायकों को लेकर क्यों चिंतित हैं सोनिया गांधी? 

इसके बाद उन्होंने घर वापस नहीं जाने का फैसला किया क्योंकि वह गहन आर्थिक परेशानी से गुजर रहे थे. उन पर चार लाख रुपये का कर्ज था, जिसके लिए उन्होंने 31 अगस्त को 40,000 रुपए की किस्त जमा की थी. इसके बाद उनके पास रुपये नहीं बचे थे.

टिप्पणियां

VIDEO: कर्ज माफी पर अपने ही सवाल में उलझी कांग्रेस

उन्होंने घर छोड़ने का फैसला कर लिया था और वह नयी दिल्ली क्षेत्र के पार्कों में भटक रहे थे. आज एक व्यक्ति ने वर्मा के पास एसपीजी का कार्ड देखकर एसपीजी नियंत्रण कक्ष को फोन किया क्योंकि वर्मा लोगों से खाना और पानी मांग रहे थे. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. वर्मा की चिकित्सीय जांच करके उन्हें परिवार के हवाले कर दिया गया.

इनपुट: भाषा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement