RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात पर पश्चिम बंगाल में चढ़ा सियासी पारा

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले मिथुन चक्रवर्ती और संघ प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात को लेकर लगाई जा रही सियासी अटकलों पर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने विराम लगाने की कोशिश की है.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) से पहले मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) की मुलाकात को लेकर लगाई जा रही सियासी अटकलों पर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने विराम लगाने की कोशिश की है. बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है. हमारी पहले भी मुंबई में मुलाकात होती रही है. उन्होंने बताया कि हमने साथ में नाश्ता किया. सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि विधानसभा चुनावों से पहले बॉलीवुड एक्टर मिथुन पार्टी में शामिल हो जाएं. बता दें कि आज सुबह संघ प्रमुख मोहन भागवत मुंबई स्थित मिथुन चक्रवर्ती के आवास पर मुलाकात करने पहुंचे थे. दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई. जिसके बाद से पश्चिम बंगाल का सियासी तापमान बढ़ा हुआ था. दरअसल मिथुन चक्रवर्ती लेफ्ट के करीबी माने जाते रहे हैं.

Read Also: ममता बनर्जी की 'मां किचन' : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले सिर्फ 5 रुपये की 'थाली', BJP गुस्साई

इस बैठक के बाद चुनावी दहलीज पर खड़े पश्चिम बंगाल में सियासी सुगबुगाहट का दौर जारी हो गया है. सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या चुनावों से पहले बॉलीवुड मिथुन बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. हांलाकि एक्टर की तरफ से इसे सिर्फ औपचारिक मुलाकात बताया जा रहा है लेकिन जानकार इसके विश्लेषण में जुटे हुए हैं. 

Read Also: तृणमूल कांग्रेस ने वाम मोर्चा-कांग्रेस गठबंधन से बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की अपील की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आगामी कुछ महीनों में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं. ममता के इस सियासी किले को ढहाने के लिए बीजेपी पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है. बीजेपी के दिग्गज नेताओं की रैलियों का सिलसिला जारी है दूसरी तरफ ममता भी बीजेपी के खिलाफ अपनी रणनीति में जुटी हुई हैं.