NDTV Khabar

एमजे अकबर पर लगे नए आरोप पर पत्नी बोलीं- मैं उस सच के साथ सामने आने को मजबूर हुई जो मैं जानती हूं

एमजे अकबर की पत्नी मल्लिका अकबर पहली बार अपने पति के बचाव में सामने आई हैं और एएनआई को दिए बयान में उन्होंने पल्लवी गोगोई को झूठा करार दिया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमजे अकबर पर लगे नए आरोप पर पत्नी बोलीं- मैं उस सच के साथ सामने आने को मजबूर हुई जो मैं जानती हूं

एमजे अकबर की पत्नी मल्लिका अकबर बचाव में उतरीं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'पल्लवी गोगोई मेरे पति के साथ पार्टी में नाचतीं थी'
  2. 'मैंने वेदना और दुख के साथ इसको देखा है'
  3. पल्लवी और मेरे पति के रिश्तों की वजह से परिवार को दुख पहुंचा
नई दिल्ली: यौन उत्पीड़न के आरोप में मंत्री की कुर्सी गंवा चुके एमजे अकबर पर एक और पत्रकार ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हालांकि न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में एमजे अकबर ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया है कि उनके और उस महिला पत्रकार के बीच सहमति से रिश्ते थे और इसकी वजह से परिवार में भी झगड़ा होता था. आपको बता दें वाशिंगटन पोस्ट में लिखे एक लेख में अमेरिका में बसी पत्रकार पल्लवी गोगोई ने आरोप लगाया है कि एमजे अकबर ने उनके साथ रेप किया है जब वह उनके साथ काम करती थीं. पल्लवी ने लेख में कई घटनाओं का जिक्र किया है. वहीं दूसरी ओर एमजे अकबर की पत्नी मल्लिका अकबर पहली बार अपने पति के बचाव में सामने आई हैं और एएनआई को दिए बयान में उन्होंने पल्लवी गोगोई को झूठा करार दिया है. 


पत्रकार पल्लवी गोगोई के रेप के आरोपों का एमजे अकबर ने किया खंडन, कहा- सहमति से थे रिश्ते में


क्या अपने एमजे अकबर की पत्नी ने
'मैं अपने पति एमजे अकबर के खिलाफ शुरू किए गए 'मी टू' अभियान के खिलाफ अभी तक चुप रही हूं. लेकिन जब वाशिंगटन पोस्ट में पल्लवी गोगोई की ओर से लिखे गए लेख में आरोप लगाया कि मेरे पति ने उनके साथ रेप किया है, मुझे उस सच्चाई के साथ आगे आने की मजबूर किया जो मैं जानती हूं. कुछ 20 साल पहले पल्लवी गोगोई मेरे परिवार में दुख और झगड़े की वजह बन गई थीं. मुझे मेरे पति और उनके बीच देर रात फोन पर बातचीत और सार्वजनिक जगहों में मेरी मौजूदगी होते हुए भी में दोनों की नजदीकी के बारे में पता था. उनके इस दिखावे के रिश्ते ने मेरे परिवार में वेदना और पीड़ा पहुंचाई. युवा पत्रकारों की मौजूदगी में एशियन एज की जो पार्टियां मेरे घर में होती थीं, उसमें मैंने बहुत ही शर्मिंदगी और दुख के साथ इन दोनों को एक दूसरे के नजदीक नाचते हुए देखा है. मैंने इन बातों को लेकर अपने पति से भी झगड़ा किया और उन्होंने अपने परिवार को प्राथमिकता देने का फैसला किया. तुशिता पटेल और पल्लवी गोगोई दोनों हमारे घर अक्सर हमारे घर आते, साथ में ड्रिंक और डिनर करते थे. कभी उनको ऐसे यौन उत्पीड़न से त्रस्त पीड़ित चेहरे के साथ उनको नहीं देखा. मैं पल्लवी के इस झूठ बोलने के पीछे की वजह तो नहीं जानती, लेकिन यह एक झूठ है.' 

टिप्पणियां
एमजे अकबर ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान: मेरी कही गई सारी बातें सत्य हैं, मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे
 
गौरतलब है मोदी सरकार में मंत्री रहे और विख्यात पत्रकार एमजे अकबर पर 20 से ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है इसके बाद उनको मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा.


#MeToo : मानहानि केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर ने दर्ज कराया बयान​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement