Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस MLA पर लगा रेप का आरोप तो कर ली महिला से शादी, जानें पूरा मामला...

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन में सहयोगी आईपीएफटी के विधायक धनंजय ने अपने खिलाफ बलात्कार और धोखा देने की शिकायत करने वाली महिला से शादी कर ली है.

इस MLA पर लगा रेप का आरोप तो कर ली महिला से शादी, जानें पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन में सहयोगी आईपीएफटी के विधायक धनंजय ने अपने खिलाफ बलात्कार और धोखा देने की शिकायत करने वाली महिला से शादी कर ली है. उन्होंने त्रिपुरा में सोमवार को संवादाताओं से कहा, 'हां, मैंने अगरतला के चतुरदास देवता मंदिर में महिला से शादी कर ली है.' इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (IPFT) के विधायक धनंजय के वकील अमित देबबर्मा ने कहा कि विधायक का विवाह रविवार को चतुरदास देवता मंदिर में संपन्न हुआ. देबबर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है और अब वे एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे. नवविवाहिता ढलाई जिले के गंडाचेरा में प्रसन्नतापूर्वक रह रही है.

आम आदमी पार्टी के इस विधायक पर लगा बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

focd9dv8

20 मई को महिला ने विधायक धनंजय के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था.

विवाह प्रमाण पत्र हासिल करने के लिए मंगलवार को शादी के कागजात संबंधित प्राधिकारी को सौंप दिए जाएंगे.
इस महिला ने गत 20 मई को अगरतला महिला थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि विधायक ने उसके साथ बलात्कार किया और शादी न करके उसे धोखा दिया है. महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया था कि आईपीएफटी के रीमावैली से विधायक के साथ सामाजिक रूप से जुड़ गई.

असम के विधायक पर महिला ने कथित रूप से बलात्कार का आरोप लगाया

महिला का दावा था कि विधायक ने उसके साथ अंतरंग संबंध बनाए पर बाद में शादी करने से मुकर गया. विधायक पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया था. त्रिपुरा हाईकोर्ट ने एक जून को विधायक की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

VIDEO: विधायक पर रेप का आरोप

(इनपुट: भाषा)