मनसे की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने पाक कलाकारों को दिया सुरक्षा का भरोसा

मनसे की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने पाक कलाकारों को दिया सुरक्षा का भरोसा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नेता राज ठाकरे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उरी सेक्टर आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के खिलाफ माहौल गर्म है
  • MNS ने कहा कि यह पड़ोसी देश के खिलाड़ियों और गायकों पर भी लागू होता है
  • MNS पाक कलाकारों के साथ शो की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को भी रोकेगी
मुंबई:

उरी हमले के बाद शिवसेना द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़ने की धमकी देने के बाद मुंबई पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए पाकिस्तानी कलाकरों को आश्वासत किया है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है.

मुंबई के ज्वाइंट कमीश्नर ऑफ पुलिस देवेन भारती ने कहा है कि जिनके पास भारत का वैध वीजा है उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि जरूरत के हिसाब से पुलिस कलाकारों को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी.

इससे पहले, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने शुक्रवार की सुबह पाकिस्तान के सिनेमा और टेलीविजन कलाकारों को 48 घंटों के भीतर भारत छोड़ने की धमकी देते हुए कहा था कि यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

एमएनएस की चित्रपट सेना के प्रमुख अमेया खोपकर ने मीडिया से कहा था कि जम्मू एवं कश्मीर के उरी सेक्टर में 18 सितम्बर को सेना के आधार शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के खिलाफ माहौल गर्म है.

खोपकर ने धमकी देते हुए कहा था, 'एमएनएस भारत में टेलीविजन, फिल्मों तथा अन्य शो में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने के लिए 48 घंटों का समय देती है. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो हम उनसे अपने तरीके से निपटेंगे.'

उन्होंने कहा था कि यह पड़ोसी देश के खिलाड़ियों और गायकों पर भी लागू होता है. मनसे, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ शो की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को भी रोकेगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com