NDTV Khabar

#MeToo कैंपेन पर राज ठाकरे का बड़ा बयान, बोले- यह पेट्रोल-डीजल के दाम, बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए है

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि ऐसा लगता है कि मीटू की कैंपेन पेट्रोल-डीजल की कीमतों, बेरोजगारी और रुपये की गिरती कीमतों से ध्यान भटकाने के लिए किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#MeToo कैंपेन पर राज ठाकरे का बड़ा बयान, बोले- यह पेट्रोल-डीजल के दाम, बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए है

#MeToo पर राज ठाकरे की प्रतिक्रिया

मुंबई: भारत में चल रहे #MeToo कैंपेन की जद में कई ऐसे बड़े-बड़े नाम सामने आए हैं, जिन पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं और इस कैंपेन की वजह से उनके चेहरे पर से नकाब हटा है. मगर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के मुखिया राज ठाकरे ने मीटू अभियान जिस वक्त उठाया गया है, उसे लेकर ठाकरे ने कई सवाल खड़े किये हैं. राज ठाकरे को लगता है कि मीटू कैंपेन गंभीर मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि ऐसा लगता है कि मीटू की कैंपेन पेट्रोल-डीजल की कीमतों, बेरोजगारी और रुपये की गिरती कीमतों से ध्यान भटकाने के लिए किया गया है. 

#MeToo के आरोपों से घिरे एमजे अकबर ने दिया इस्तीफा, मानहानि केस में आज सुनवाई, मामले से जुड़ी 10 बड़ी बातें

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे अहम मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए इस मुद्दे की शुरुआत की गई है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मीटू की कैंपेन पेट्रोल-डीजल की कीमतों, बेरोजगारी और रुपये की गिरती कीमतों से ध्यान भटकाने के लिए किया गया है. अगर किसी भी महिला के साथ मीटू जैसा कुछ भी हुआ है तो वह मनसे के पास आ सकती हैं, हम आरोपियों को सबक सिखाएंगे. महिलाएं शोषण का सामना करती हैं तो उन्हें तुरंत आवाज उठानी चाहिए  न कि 10 साल बाद.  अमरावती में मनसे प्रमुख ने नाना पाटेकर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बुधवार को कहा कि मैं नाना पाटेकर को जानता हूं. वह अभद्र आदमी हैं, वह बेवकूफाना हरकते करते हैं, मगर मुझे नहीं लगता है कि वह इस तरह की हरकत कर सकते हैं. इस मामले को कोर्ट देखेगी, इसमे मीडिया का क्या लेना-देना है. मी टू एक गंभीर मुद्दा है, ऐसे में ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर बहस करना बिल्कुल भी सही नहीं है.  गौरतलब है कि मीटू अभियान के तहत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

#MeToo : मूक-बधिर महिला ने इशारों में बताई पीड़ा, चार फौजियों पर मामला दर्ज

टिप्पणियां
गौरतलब है कि मीटू अभियान के तहत कई फिल्म स्टार के नाम भी सामने आए हैं, जिन पर अलग-अलग महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर को भी मीटू के तहत लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद ही अपने पद पर से इस्तीफा देना पड़ा है. 

VIDEO: प्राइम टाइम: #MeToo मुहिम के तहत गई अकबर की गद्दी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement