NDTV Khabar

राज ठाकरे से पूछताछ के एक दिन बाद अब MNS ने भेजा ED को नोटिस, दफ्तर का बोर्ड मराठी में करने की मांग

मनसे प्रमुख राज ठाकरे को गुरुवार को कोहिनूर मामले में पूछताछ के लिए ईडी बुलाया गया था. पूछताछ के एक दिन अब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ED को ही नोटिस भेज दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज ठाकरे से पूछताछ के एक दिन बाद अब MNS ने भेजा ED को नोटिस, दफ्तर का बोर्ड मराठी में करने की मांग

ED ने राज ठाकरे से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की थी पूछताछ

मुंबई:

मनसे प्रमुख राज ठाकरे को गुरुवार को कोहिनूर मामले में पूछताछ के लिए ईडी बुलाया गया था. पूछताछ के एक दिन अब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ED को ही नोटिस भेज दिया है. यह दावा मनसे द्वारा ट्विटर अकाउंट पर किया गया है. एमएनएस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया है कि ईडी का दफ्तर पर लगा बोर्ड अंग्रेजी में है, जबकि उसे मराठी में होना चाहिए. मनसे के मुताबिक ईडी की शिकायत जिलाधिकारी के पास लिखित में की गई है और इसकी एक कॉपी ईडी के दफ्तर को भी भेजी जा चुकी है. मनसे ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी टैग किया है.

ED के सामने पेश हुए राज ठाकरे, दफ्तर के बाहर लगी धारा-144, मिला चचेरे भाई उद्धव ठाकरे का साथ

बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे मनी लॉन्ड्रिंग  मामले की जांच के सिलसिले में ED के सामने गुरुवार को पेश हुए थे.  राज ठाकरे के पूछताछ के दौरान मुंबई पुलिस ने दक्षिण मुंबई में ईडी दफ्तर के बाहर सीआरपीसी की धारा 144  लगा दी थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि यह कदम कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उठाया गया है. लिहाजा ईडी दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात नजर आए थे.ईडी ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से लंबी पूछताछ की थी. यह पूछताछ आईएल ऐंड एफएस के कोहिनूर सीटीएनएल में निवेश और कर्ज के मामले में थी. 


राज ठाकरे से पूछताछ से पहले ED को हिंसा की आशंका, नोटिस जारी कर दी हिदायत

टिप्पणियां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज ठाकरे को चार दिन पहले इस संबंध में समन भेजा गया था. गुरुवार सुबह वह पत्नी शर्मिला, बेटे अमित और बहू के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे. उनसे सुबह करीब 11:30 बजे से पूछताछ शुरू हुई, जो कई घंटे तक चलती रही. इस केस में लगातार दो दिन तक महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी के बेटे उन्मेष का भी बयान लिया जा चुका है. 

Video: राज ठाकरे से ED की पूछताछ, बड़ी वित्तिय गड़बड़ी का मामला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement