NDTV Khabar

यूपी के बरेली में भैंस चोरी के इल्जाम में भीड़ ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भैंस चोरी के इल्जाम में भीड़ ने एक 22 साल के युवक को पीट-पीटकर मार डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बरेली में भैंस चोरी के इल्जाम में भीड़ ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

फाइल फोटो.

खास बातें

  1. उत्तर-प्रदेश के बरेली में मॉब लिंचिंग
  2. भैंस चोरी के आरोप में युवक की हत्या
  3. गांववालों ने ने दर्ज कराया आरोपी के युवकों पर केस
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भैंस चोरी के इल्जाम में भीड़ ने एक 22 साल के युवक को पीट-पीटकर मार डाला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पिटाई से किडनी और लीवर फट गए थे. जिससे उसकी मौत हो गई. मारे गए युवक का नाम शाहरुख खान बताया जाता है. वह दुबई में टेलर था और बरेली के थेरिया गांव का रहने वाला था.

बरेली के एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है-गांव के लोगों ने बताया कि शाहरुख और उसके तीन दोस्त भैंस चोरी कर भाग रहे थे. गांव वालों ने उन्हें दौड़ा लिया. रास्ते में में तालाब था. बाकी तीनों लड़के तैर कर भाग गए, लेकिन शाहरुख तैरना नहीं जानता था इसलिए वो वहां रुक गया. जिसे गांव वालों ने पकड़ लिया. उधर, शाहरुख खान के भाई अयूब का कहना है-उसके दोस्त कल रात अपने साथ लेकर गए थे. जब लड़ाई-झगड़ा हुआ तो दोस्त भाग गए. पकड़ में आने पर लोगों ने उसकी खूब पिटाई की. बाद में भर्ती कराया गया. करीब आठ -नौ बजे मौत हो गई. 

टिप्पणियां
पुलिस ने भाई की तहरीर पर हत्या के आरोप में 20 से 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. दूसरी तरफ गांववालों की तहरीर पर भी पुलिस ने शाहरुख के तीन साथियों पर भी भैंस चोरी का केस दर्ज किया है. शाहरुख के बड़े भाई फिराज ने शाहरुख पर भैंस चोरी के लगे आरोपों को गलत ठहराया. कहा कि शाहरुख दुबई में टेलर था, उसके पास अपने खाने-पीने के लिए इतने रुपये थे कि भैंस चोरी करने की जरूरत न पड़े. 

 वीडियो-गोरक्षा पर सुप्रीम कोर्ट गंभीर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement