गुजरात में चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, तीन गिरफ्तार

गुजरात के जामनगर जिले में चोर होने के संदेह में सात लोगों के एक समूह ने एक अज्ञात व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई.

गुजरात में चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

जामनगर :

गुजरात के जामनगर जिले में चोर होने के संदेह में सात लोगों के एक समूह ने एक अज्ञात व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. मेधपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मोती खावड़ी गांव में रविवार को हुई. इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस व्यक्ति की उम्र 35 साल बताई जा रही है. 

गुजरात में उपचुनाव को लेकर EC पर भड़की कांग्रेस, कहा- भाजपा के दबाव में आयोग...

उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने रविवार की सुबह दीवार फांदकर मकान में घुसने का प्रयास किया था. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चोर होने के संदेह में लकड़ी और प्लास्टिक की छड़ों से उसकी पिटाई की गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों प्रभाकर त्रिपाठी (उत्तर प्रदेश के देवरिया निवासी), योगेश सिंह (उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर निवासी) और बिहार के रहने वाले मनोज सिंह को गिरफ्तार किया. 

नए ट्रैफिक जुर्माने पर बोले नितिन गडकरी- जब सोनिया गांधी और अरविंद केजरीवाल तैयार हैं तो...

Newsbeep

अधिकारी ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं और गुजरात पुलिस अधिनियम के तहत सातों आरोपियों के खिलाफ रविवार की शाम एक प्राथमिकी दर्ज की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com