कृषि कानूनों पर कांग्रेस के दुष्प्रचार के आगे मोदी सरकार न झुकेगी, न रुकेगी : नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी पहले अपनी पार्टी के घोषणा पत्र को झूठा कहें, फिर कृषि एक्ट का विरोध करें

कृषि कानूनों पर कांग्रेस के दुष्प्रचार के आगे मोदी सरकार न झुकेगी, न रुकेगी : नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि कृषि कानूनों पर कांग्रेस के दुष्प्रचार के आगे मोदी सरकार ना झुकेगी, ना रुकेगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले अपनी पार्टी के घोषणा पत्र को झूठा कहें, फिर कृषि एक्ट का विरोध करें. तोमर ने कहा कि कांग्रेस ने 2019 के घोषणा पत्र में इन्हीं सुधारों का प्रावधान किया था. 

Newsbeep

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि कृषि सुधार कानूनों पर कांग्रेस जो दुष्प्रचार कर रही है उससे उसका गरीब और किसान विरोधी चेहरा देश के सामने आ गया है. यही कारण है कि देश के किसान कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी के साथ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की आय बढ़ाने और उनको सम्मान वाला जीवन देने के लिए जो सुधार किए हैं, वे कांग्रेस को हजम नहीं हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तोमर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को यदि किसानों की इतनी ही चिंता है, तो वह पहले जनता के सामने अपनी पार्टी के 2019 के घोषणा पत्र को हाथ में लेकर उसमें किए गए कृषि सुधार के वायदों को झूठा कहें, और फिर विरोध करें.