CAA पर चर्चा के लिए मोदी सरकार ने बॉलीवुड स्टार्स को भेजा था बुलावा, नजर आए ये सितारे

मोदी सरकार के मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा (Jay Panda) ने रविवार को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में बॉलीवुड सितारों को CAA पर चर्चा के लिए बुलाया था.

CAA पर चर्चा के लिए मोदी सरकार ने बॉलीवुड स्टार्स को भेजा था बुलावा, नजर आए ये सितारे

कार्यक्रम में जाते हुए बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मोदी सरकार ने CAA पर चर्चा के लिए बुलाया
  • बॉलीवुड सितारों से करना था CAA पर संवाद
  • CAA से जुडे़ कार्यक्रम में नजर आए यह सितारे
मुंबई:

देश के कई राज्यों में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को वापस लेने की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. दिसंबर में इस बिल को संसद में पेश किए जाने के बाद से ही असम से शुरू हुई इसके विरोध की आग धीरे-धीरे देशभर में फैल गई. गृह मंत्री अमित शाह (Amir Shah) ने कानून (CAA) वापस लिए जाने से इंकार कर दिया है. मोदी सरकार रैली, जनसभा और सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को इससे जुड़े पहलुओं से वाकिफ करवा रही है. केंद्रीय मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बता रहे हैं कि विपक्षी दल अपने फायदे के लिए इस कानून की आड़ में राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं. मोदी सरकार के मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांडा (Jay Panda) ने रविवार को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में बॉलीवुड सितारों को CAA पर चर्चा के लिए बुलाया था.

कार्यक्रम के लिए BJP ने कई सितारों को आमंत्रित किया था लेकिन कुछ ही स्टार्स वहां पहुंचे. रविवार सुबह से ही कयास लगाए जा रहे थे कि जावेद अख्तर, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, रवीना टंडन, कंगना रनौत, बोनी कपूर और मधुर भंडारकर सहित फिल्मी दुनिया के कई बड़े चेहरे कार्यक्रम में शिरकत करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इवेंट में भूषण कुमार, रितेश सिधवानी, रमेश तौरानी, राहुल रवैल, प्रसून जोशी, शान, कैलाश खेर, रणवीर शौरी, उर्वशी रौतेला और अनु मलिक पहुंचे. मेनस्ट्रीम बॉलीवुड स्टार्स ने इस इवेंट से दूरी बनाए रखी. उन सितारों के वहां न पहुंचने की वजह फिलहाल साफ नहीं है.

नागरिकता कानून : बीजेपी नेताओं ने हिंसक प्रदर्शनों का किया विरोध, लोगों को जागरूक किया

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और फिल्ममेकर कबीर खान को भी इस कार्यक्रम में बुलाया गया था लेकिन वह नहीं पहुंचे. स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, सुशांत सिंह और निखिल आडवाणी को नहीं बुलाया गया था. इवेंट में मौजूद रहे एक कलाकार ने कहा, 'मुझे उम्मीद थी कि काफी सितारे आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कार्यक्रम का मकसद CAA को लेकर हो रहे कंफ्यूजन को दूर करना था. नागरिकता कानून को लेकर गलत जानकारियां प्रसारित हो रही हैं और इन्हीं को दूर करने के लिए यह कार्यक्रम रखा गया था.' बताया जा रहा है कि भविष्य में मोदी सरकार की ओर से अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए इस तरह के कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कांग्रेस कार्यकर्ता सदफ जाफर और पूर्व IPS दारापुरी को मिली जमानत