‘मोदी लहर जारी रहेगी, राहुल के प्रधानमंत्री बनने का सवाल ही नहीं’

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि मोदी लहर अभी 10-15 साल और जारी रहेगी

‘मोदी लहर जारी रहेगी, राहुल के प्रधानमंत्री बनने का सवाल ही नहीं’

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रामदास अठावले ने कहा कि देश में अभी मोदी लहर जारी रहेगी
  • उन्होंने कहा कि राहुल के प्रधानमंत्री बनने का सवाल ही नहीं है
  • अठावले ने कहा कि मोदी लहर अभी 10-15 साल और जारी रहेगी
नई दिल्ली:

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि मोदी लहर अभी 10-15 साल और जारी रहेगी. कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर कि अगर वर्ष 2019 में उनकी पार्टी के पास संख्या हुई तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे, अठावले ने चुटकी लेते हुए कहा कि इसका सवाल ही नहीं है क्योंकि कम से कम अगले 10-15 सालों तक मोदी लहर चलती रहेगी.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक का ट्विस्‍ट : आखिर क्‍यों बीजेपी नेतृत्‍व ने येदियुरप्‍पा से दिलाया इस्‍तीफा

यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए अठावले ने कहा, ‘‘मोदी लहर भविष्य में सभी चुनावों में जमकर चलेगी क्योंकि वह समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं. ' मंत्री ने कहा कि क्रीमी लेयर श्रेणी के तहत न आने वाली जातियों को आरक्षण में शामिल करने के लिए आरक्षण का प्रतिशत 49.5 से बढाकर 75 कर दिया जाना चाहिए.

VIDEO: रूसी राष्ट्रपति पुतिन से मिले पीएम मोदी
उन्होंने कहा कि वह लोगों को प्रोन्नति मे आरक्षण दिये जाने के पक्ष में है जिसके लिए केंद्र जल्द ही एक कानून लायेगा.अठावले ने बसपा प्रमुख मायावती को भी सुझाव देते हुए कहा कि अगर वह दलितों के लिए कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें भाजपा का समर्थन करना चाहिए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com