NDTV Khabar

मोदी जी हमेशा पीएम नहीं रहेंगे, लेकिन संवैधानिक संस्थाएं परमानेंट हैं; इन्हें बर्बाद न करें : तेजस्वी

कहा- संघीय ठांचे पर प्रहार हो रहा है और जेपी और लोहिया की बात करने वाले लोग चुप्पी साधे हैं, नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी जी हमेशा पीएम नहीं रहेंगे, लेकिन संवैधानिक संस्थाएं परमानेंट हैं; इन्हें बर्बाद न करें : तेजस्वी

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आज जमकर प्रहार किए.

खास बातें

  1. कहा- सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे
  2. टीएमसी के एक नेता बीजेपी में चले गए तो राजा हरिश्चंद्र बन गए
  3. मोदी सरकार ने विकास का कुछ काम नहीं किया, सिर्फ जुमलेबाजी की
नई दिल्ली:

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पश्चिम बंगाल में सीबीआई की कार्रवाई पर आज पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री कितने दिन रहेंगे, कोई परमानेंट उस पद पर नहीं रहता लेकिन संवैधानिक संस्थाएं परमानेंट रहेंगी. देश के संविधान और इन संस्थाओं के साथ खिलवाड़ मत कीजिए नहीं तो हमारा देश बर्बाद हो जाएगा. सीबीआई, ईडी को पीछे लगा देने से आप चुनाव जीतने वाले नहीं हैं. जनता होशियार है, सब कुछ समझ रही है.

तेजस्वी यादव ने कोलकाता रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि देश में संवैधानिक संस्थानों पर प्रहार किया जा रहा है. जिस हिसाब से हाईजैक किया जा रहा है, हमको लगता है कि बीजेपी के प्रकोष्ठ के तौर पर ये लोग (सीबीआई) काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की आज प्रेस कॉन्फ्रेंस देखी. उन्होंने पूरी तरह से सवाल को टालने की कोशिश की. संघीय ठांचे पर प्रहार हो रहा है और जेपी और लोहिया की बात करने वाले लोग आज चुप्पी साधे हैं. नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा. आखिर चुप्पी किस बात की?

बीजेपी बोली, जब सारदा घोटाले में टीएमसी के नेता गिरफ्तार हुए तब ममता चुप रहीं, अब 'राजदार' को बचा रही हैं


तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई हो, ईडी हो या इनकम टैक्स हो, बीजेपी के इशारे पर बीजेपी के फायदे के लिए यह पूरी तरह काम कर रहे हैं. बंगाल में पुलिस कमिश्नर से पूछताछ के लिए वे लोग गए थे, अब क्या नियम है, कायदा है, वहां जाकर ममता जी से मिलेंगे तब पूरी बात हमको पता चलेगी. लेकिन टीएमसी के एक नेता जो बीजेपी में चले गए, तो राजा हरिश्चंद्र के रूप में नवाजे जाने लगे!

हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच ममता बनर्जी ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित, कमिश्नर भी दिखे मंच पर

आरजेडी नेता ने कहा कि जो बीजेपी में नहीं है उसे तंग किया जा रहा है. महागठबंधन यूपी में बना तो अखिलेश जी के पीछे...मायावती जी के पीछे सीबीआई लगी. चंद्रबाबू नायडू के पीछे पड़ गए, ममता जी को तंग किया जा रहा है. और हमारा पूरा परिवार, कोई भी ऐसी एजेंसी नहीं है जिसे नरेंद्र मोदी ने हम लोगों के पीछे नहीं लगाया. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ डराने-धमकाने के लिए है क्योंकि उन्होंने विकास का कुछ काम नहीं किया, सिर्फ जुमलेबाजी की है. देश की जनता उनको माफ नहीं करेगी.

VIDEO : कोलकाता मामले पर सियासी घमासान

टिप्पणियां

तेजस्वी ने कहा कि 'मैं कहना चाहूंगा नरेंद्र मोदी से, वे अभिभावक के तौर पर हैं, हमारे बड़े  हैं, प्रधानमंत्री गरिमा का पद होता है, प्रधानमंत्री कितने दिन रहेंगे, जो रहता है, उसको जाना पड़ता है. कोई परमानेंट उस पद पर नहीं रहता. लेकिन ये जो संस्थाएं हैं, ये परमानेंट रहेंगी. देश के संविधान के साथ, देश की संवैधानिक संस्थाओं के साथ खिलवाड़ मत कीजिए नहीं तो हमारा देश बर्बाद हो जाएगा. आने वाले दिनों में नरेंद्र मोदी सरकार को जनता से किए गए वादे पूरे करने पड़ेंगे. सिर्फ अपने प्रकोष्ठ, एलायंस और सीबीआई, ईडी को पीछे लगा देने से आप चुनाव जीतने वाले नहीं हैं. जनता होशियार है, सब कुछ समझ रही है.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement