एलजी के जरिए दिल्ली को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं पीएम मोदी : अरविंद केजरीवाल

एलजी के जरिए दिल्ली को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं पीएम मोदी : अरविंद केजरीवाल

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल ... (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिल्ली सरकार के हेल्थ और PWD सचिव को हटाया
  • मनीष सिसोदिया ने न हटाने के लिए निवेदन किया था
  • उपराज्यपाल ने संबंधित विभागों के मंत्रियों से नहीं ली सलाह
नई दिल्ली:

केंद्र और दिल्ली सरकार की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि वह उपराज्यपाल के जरिए दिल्ली को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं. यह प्रतिक्रिया उपराज्यपाल नजीब जंग के आज के फैसले के बाद आई है.

दरअसल, उपराज्यपाल नजीब जंग ने दिल्ली सरकार के हेल्थ सेक्रेटरी तरुण सेन और PWD सेक्रेटरी सर्वज्ञ श्रीवास्तव को हटा दिया है. इनकी जगह चंद्राकर भारती को हेल्थ सेक्रेटरी और अश्वनी कुमार को PWD सेक्रेटरी नियुक्त किया गया.

उल्लेखनीय है कि 12 अगस्त को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी से मिलकर यह निवेदन किया था कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद सारे अधिकार एलजी के हैं इसमें कोई शक नहीं, लेकिन स्कूल निर्माण और फ्लाईओवर के काम में लगे PWD सचिव और मोहल्ला क्लिनिक के काम में लगे हेल्थ सचिव को न हटाया जाए, लेकिन उन्हें हटा दिया गया है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया LG नजीब जंग के पैरों में पड़े कि मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल बनाने वाले सचिवों को 31 मार्च तक नहीं हटाएं. ...पर उपराज्यपाल नहीं माने. एक अन्य ट्वीट में सीएम केजरीवाल ने कहा, आज कुछ अधिकारियों के तबादले उपराज्यपाल ने सीधे कर दिए गए हैं. तबादलों को लेकर संबंधित विभागों के मंत्रियों से बातचीत करना भी मुनासिब नहीं समझा गया. क्या यही लोकतंत्र का मोदी मॉडल है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com