NDTV Khabar

मोदी की चीन यात्रा 'पूरी तरह नाकाम' , निंदनीय व अस्वीकार्य भाषण दे रहे हैं पीएम : कांग्रेस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी की चीन यात्रा 'पूरी तरह नाकाम' , निंदनीय व अस्वीकार्य भाषण दे रहे हैं पीएम : कांग्रेस

एआईसीसी के संवाद विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला की फाइल फोटो

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

कांग्रेस ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चीन यात्रा को 'पूरी तरह से नाकाम' करार दिया और विदेशी धरती पर विपक्षी दलों और नेताओं पर निशाना साधने की उनकी 'आदत' के लिए उन पर जमकर हमला बोला।
 
एआईसीसी (ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी) ने एक तीखे बयान में कहा कि यह 'निंदनीय एवं अस्वीकार्य' है। पार्टी ने कहा कि मोदी को सलाह दी जाएगी कि वह आरएसएस प्रचारक के रूप में नहीं देश के प्रधानमंत्री के रूप में काम करें।
 
प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए एआईसीसी के संवाद विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि मोदी ने 'विपक्ष पर अपमानजनक निशाना साधने के लिए एक बार फिर अपनी चीन यात्रा का उपयोग किया है और अपनी डफली खुद बजा रहे हैं।'

उन्होंने कहा कि देश की पिछले 67 साल की उपलब्धियों को विदेशी धरती पर नकारना अस्वीकार्य है। उन्होंने आरोप लगाया कि कनाडा से चीन तक प्रधानमंत्री अपनी ऐतिहासिक भूल बार-बार दोहरा रहे हैं।
 
कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी को सलाह दी जाएगी कि वह आरएसएस प्रचारक के रूप में नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में भारत की मिश्रित संस्कृति पर गौर करते हुए कार्य करें।




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement